ये क्या! मोहम्मद नबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपना ही मजाक उड़ाया - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या! मोहम्मद नबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपना ही मजाक उड़ाया

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले मैच में अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड के खिलाफ दर्ज की बड़ी जीत।

Mohammad Nabi. (Photo Source: Getty Images)
Mohammad Nabi. (Photo Source: Getty Images)

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी काफी खुश नजर आए और खुशी-खुशी में उन्होंने अपना ही मजाक उड़ा लिया। मैच के बाद अफगानिस्तान टीम के कप्तान मोहम्मद नबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए और उन्होंने इसे सबसे मुश्किल काम बताया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर मोहम्मद नबी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह मजाकिया अंदाज में काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बैठने के बाद उन्होंने कहा कि, “सबसे मुश्किल काम है यह।” इसके बाद उन्होंने एक और सवाल पूछा जिसके जवाब में उन्होंने ऐसी बात कही जिसे सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। नबी ने पूछा, “कितने सवाल हैं? पांच मिनट में मेरी इंग्लिश खत्म हो जाएगी भाई।”

इससे पहले, मोहम्मद नबी मैच से पहले राष्ट्रगान के समय भावुक हो गए थे और अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। ICC टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले राशिद खान ने कप्तानी से यह कहकर इस्तीफा दे दिया था कि टीम चुनने में किसी ने भी उनकी राय नहीं ली थी। इसके बाद नबी को कप्तान बनाया गया, वह पहले भी अफगानिस्तान टीम की कमान संभाल चुके हैं।

यहां देखिये मोहम्मद नबी का वह मजेदार वीडियो

मैच जीतने के बाद मोहम्मद नबी ने क्या कहा ?

स्कॉटलैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद नबी ने कहा कि ,”जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करना काफी महत्वपूर्ण होता है। हमारा यही प्लान था कि हम पहले बल्लेबाजी करें और विपक्षी टीम के सामने एक बड़ा स्कोर खड़ा करें। हमारे सलामी बल्लेबाजों ने टीम को पावरप्ले में बढ़िया शुरुआत दिलाई। गुरबाज और जादरान ने जिस तरीके से बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट किया, वह तारीफ योग्य है। हर किसी को पता है कि राशिद और मुजीब विश्व के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। हमारी टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगे भी ऐसे ही जीतते रहेंगे।