अपनी पत्नी के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने दी सफाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपनी पत्नी के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने दी सफाई

Mohammad Shami (Photo Source: Twitter)
Mohammad Shami (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी 6 मार्च को अपने और शमी के बीच रिश्ते के बारे में जिस तरह का खुलासा किया उसके बाद सभी को काफी अचम्भा हुआ. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर उनके साथ मारपीट के आलव किसी दूसरी महिला के साथ संबंध का भी खुलासा किया जिसके लिए उन्होंने शमी की सोशल मीडिया की चैटिंग के स्क्रीन शॉट शेयर कर सभी को इस बारे में जानकारी दी.

शमी ने ट्विट कर दी सफाई

मोहम्मद शमी ने इस समय देवधर ट्राफी में खेल रहे जिसके बाद इस पूरे मामले के सामने आने के बाद उन्होंने अपनी तरफ से ट्विट करके इस पर अपनी सफाई पेश की क्योंकी उनकी पत्नी ने शमी और उनके परिवार पर ये आरोप तक लगाएं थे कि वे उनकी हत्या तक करना चाहते है ऐसा शमी की पत्नी ने एबीपी से बातचीत के दौरान कही जिसके बाद सभी को इस खबर का पता लगने के बाद काफी आश्चर्य हुआ. मोहम्मद शमी का क्रिकेट करियर इस समय काफी अच्छा चला रहा है और वह भारतीय टीम के एक रेगुलर सदस्य है साथ ही पिछले महीने खत्म हुई अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में में शमी ने तीसरे टेस्ट मैच के दौरान काफी अच्छी गेंदबाजी की थी.

मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है

अपनी पत्नी के इस तरह आरोप लगायें जाने के बाद मोहम्मद शमी ने ट्विट का सहारा लेते हुए इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए लिखा कि “मैं मोहम्मद शमी, ये जितनी भी खबर मेरी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है ये सब सरासर झूठ है, ये मेरे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है साथ ही ये मुझे बदनाम करने और मेरे खेल को खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.” ये सारी बातें मोहम्मद शमी ने ट्विट कर लिखी.

यहाँ पर देखिये मोहम्मद शमी का ट्विट