आईपीएल को बीच में छोड़कर समुंदर के बीच चिकन पका रहे हैं मोहम्मद शमी! - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल को बीच में छोड़कर समुंदर के बीच चिकन पका रहे हैं मोहम्मद शमी!

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं मोहम्मद शमी।

Mohammad Shami (Photo Source: Instagram)
Mohammad Shami (Photo Source: Instagram)

आईपीएल 2022 में अब तक गुजरात टाइटंस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और इस सीजन उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी है। गुजरात ने अभी तक 12 मैच खेले हैं और उन्हें अभी दो लीग मैच और भी खेलने हैं। जब इस सीजन का आगाज हुआ था तब किसी ने नहीं सोचा था कि हार्दिक की कप्तानी में गुजरात सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचेगी, लेकिन उन्होंने सभी को गलत साबित किया।

खेले गए 12 मुकाबलों में टीम को हर मैच में एक नया मैच विनर मिला है। किसी मैच में उनके सलामी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो किसी में उनके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन अधिकांश मैचों में टीम को जीत उनके गेंदबाजों के बदौलत मिली है। इस सीजन गुजरात की टीम में मोहम्मद शमी, यश दयाल, राशिद खान जैसे अच्छे गेंदबाज हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बीच समुंदर में चिकन पकाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका ये वीडियो वैसे तो काफी पसंद आ रहा है लेकिन इस बीच सभी के मन में एक और सवाल उठ रहा है कि शमी आईपीएल को छोड़ ये समुंदर में क्या कर रहे हैं।

यहां देखिए मोहम्मद शमी का वो वीडियो

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस आईपीएल सीजन में अपनी टीम को हर मैच में अच्छी शुरुआत दिलाई है। पावरप्ले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है। शमी ने 12 मुकाबलों में 7.87 की इकॉनमी और 23.12 के औसत से 16 विकेट अपने नाम किए हैं। 25/3 मौजूदा सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

वहीं गुजरात ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं और 9 में जीत हासिल की है। हार्दिक पांड्या की टीम अभी 18 अंकों के साथ अंकतालिका में पहले पायदान पर है। टीम का अगला मुकाबला अब 15 मई को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा। टीम अब अपने दोनों मुकाबले को जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप 2 में रहने की कोशिश करेगी।