मोहम्मद शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से जुड़ने की कोलकाता पुलिस ने दी इजाजत - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

मोहम्मद शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से जुड़ने की कोलकाता पुलिस ने दी इजाजत

Mohammed Shami of Delhi Daredevils in action. (Photo by: Kuntal Chakrabarty/IANS)
Mohammed Shami of Delhi Daredevils in action. (Photo by: Kuntal Chakrabarty/IANS)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी बुधवार को कोलकाता पुलिस के बुलावे पर वहां पर पहुंचे थे जिसका कारण उनकी पत्नी के लगाएं आरोप जो घरेलु हिंसा के साथ जुड़े हुए थे उसमे पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था और उनसे करीब इस मामले में 3 घंटे तक पुलिस ने पूछताछ की जिसकें बाद शमी को अपनी आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के अगले मैच आरसीबी से खेलने की इजाज़त देकर उन्हें बेंगलौर जाने दिया जहाँ पर उनकी टीम को 21 अप्रैल को मैच खेलना है.

मोहम्मद शमी को पिछले 1 महीने से अपने निजी जीवन में काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा है जो उनकी पत्नी हसीन जहां ने ही खड़ी कि जिसमें उन्होंने अपने पति मोहम्मद शमी के उपर मैच फिक्सिंग से लेकर दूसरी महिलाओं के साथ सम्बन्ध होने तक के आरोप लगाएं थे जिसके बाद शमी के उप कोलकाता के लाल बाज़ार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कवायीं गयीं थी.

पुलिस का कर रहे पूरी तरह से सहयोग

कोलकाता पुलिस ने इस मामले में कहा कि मोहम्मद शमी इस मामले में पूरी तरह से सहयोग कर रहे है. शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए आयें थे जिसके बाद उन्हें पुलिस ने इस मामले में बुधवार की दोपहर 2 बजे हाज़िर होने के लिए कहा था इस कारण शमी 2 दिन तक वहीँ पर रहे और पूछताछ के बाद वे बेंगलौर जा कर अपनी टीम से जुड़ सकते है.

हमें कोई भी आपत्ति नहीं

जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस प्रवीण त्रिपाठी ने मीडिया को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास मोहम्मद शमी को रोकने का कोई भी ठोस कारण नहीं था आईपीएल में खेलने से रोकने के लिए लेकिन हमने उन्हें इस बारे में बोल दिया है कि दुबारा जब भी बुलायेंगे तो वह हाज़िर होंगे जाकर. त्रिपाठी ने अपने बयान में कहा कि “हमें शमी से कोई भी आपत्ति नहीं है हम उन्हें दुबारा कभी भी बुला सकते है हमने उन्हें रोकना जरुरी नहीं समझा और वह भी इस मामले में हमारा पूरा सहयोग कर रहे है.”

जांच जारी रहेगी

प्रवीण त्रिपाठी ने मीडिया से इस बारे में साफ तौर पर बता दिया कि “इस मामले में जांच जारी रहेगी हमें शमी से जवाब मिल चुके है लेकिन अब हमें इस मामले में अपनी जांच को आगे बढ़ाना होगा.” शमी ने पूछताछ के बाद मीडिया से किसी भी तरह की कोई भी बात नहीं कि है.