in

कोलकाता पुलिस ने बताया 17 और 18 फरवरी को मोहम्मद शमी दुबई के होटल में रुके थे

मोहम्मद शमी के जीवन में इस सारे विवाद की जड़ उनकी पत्नी हसीन जहां है

Mohammed Shami
Mohammed Shami of Delhi Daredevils. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जिनके निजी जीवन में इस समय जो विवाद चल रहा है उस कारण उनका क्रिकेट जीवन भी अधर में पड़ गया है और इस कारण शमी के उपर लगे सभी आरोपों पर इस समय जांच चल रही है जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि वे दोषी हैं या नहीं.

उन दो दिन दुबई में थे शमी

मोहम्मद शमी के जीवन में इस सारे विवाद की जड़ उनकी पत्नी हसीन जहां है, जिन्होंने शमी के उपर कुल 7 मुकदमे दर्ज कराएँ है जिसमे मैच फिक्सिंग से लेकर किसी दूसरी महिला के साथ संबंध होने तक के आरोप शामिल है और इसी कारण इस पूरे मामले की जांच कर रही कोलकाता पुलिस ने आज शाम एएनआई के ट्विट से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद शमी 17 और 18 फरवरी को दुबई के होटल में रुके थे.

यहाँ पर देखिये एएनआई के उस ट्विट को :

हसीन ने लागए थे आरोप

कोलकाता पुलिस ने जिस दुबिया के होटल के बारे में पुष्टि करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि मोहम्मद शमी उन 2 दिन इसी होटल में रुके थे, इसके पीछे का करा उनकी पत्नी के लगायें आरोप है जिसमे उन्होंने कहा था कि शमी वहां पर अलिश्बा नाम की किसी महिला से मिलने के लिए रुके थे और उस महिला के साथ इनके पहले के सम्बन्ध भी है साथ ही शमी ने इस महिला से पैसे भी लिए है जिसके बाद मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर भी शमी पर सवाल खड़े हो गयें थे.

अलिश्बा ने कहा मैं एक फैन हूँ

आज ही इसी मामले में जिस अलिश्बा नाम की महिला का नाम काफी लम्बे समय से चल रहा था उसने एबीपी से बात करते हुए कहा कि वह सिर्फ मोहम्मद शमी की एक सामान्य फैन है और वह उन्हें पसंद करती है. इसके अलावा वह शमी को मेसेज भी करती थी लेकिन सामान्य वाले हमारे बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है.

Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)

बांग्लादेशी फैन्स को नहीं पसंद आया सुनील गावस्कर का नागिन डांस ट्विटर पर की आलोचना

Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)

हसीन जहां से पूरे मामले का खुलासा करने से पहले सौरव गांगुली को किया था फोन