'ओए तू अभी बच्चा है...'रियान पराग और हर्षल पटेल की लड़ाई में सिराज ने लगाई थी आग! - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘ओए तू अभी बच्चा है…’रियान पराग और हर्षल पटेल की लड़ाई में सिराज ने लगाई थी आग!

विवाद को याद करते हुए पराग ने बताया कि हर्षल के साथी मोहम्मद सिराज ने उन्हें उकसाया था।

Riyan Parag and Harshal Patel. (Photo Source: Twitter)
Riyan Parag and Harshal Patel. (Photo Source: Twitter)

रियान पराग ने हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के साथ हुए विवाद को लेकर बात की है। इस विवाद को याद करते हुए, पराग ने कहा कि उन्हें हर्षल की टीम के साथी मोहम्मद सिराज ने उकसाया था। बाद में, उस मैच के दौरान हर्षल उसमें शामिल हो गए और फैंस को मैदान पर कुछ हैरान करने वाले दृश्य देखने को मिले।

गौरतलब है कि यह घटना पहली पारी की समाप्ति के बाद की है। उस मैच में पराग ने शानदार अर्धशतक बनाया था और 56 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। उन्होंने अंतिम ओवर में हर्षल की गेंदों पर 18 रन बनाकर टीम के स्कोर को 140 रनों के पार ले गए। हालांकि ओवरों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन पारी की समाप्ति के बाद हर्षल और पराग के बीच काफी कुछ देखने को मिला।

मोहम्मद सिराज ने मुझे बच्चा कहा- रियान पराग

पराग ने रूटर पर एक गेमिंग स्ट्रीम के दौरान कहा, ‘पिछले साल हर्षल पटेल ने मुझे आउट किया था जब हम आरसीबी के खिलाफ खेल रहे थे। मैं वापस जा रहा था। फिर, उन्होंने हाथ का इशारा करते हुए मुझे जाने के लिए कहा। मैंने तब इस बात पर ध्यान नहीं दिया। मैं जब होटल वापस गया तब रिप्ले में मैंने देखा. यह चीज मेरे दिमाग में तब से अटकी हुई है।’

पराग ने आगे कहा, ‘अब जब मैंने उनके (हर्षल) आखिरी ओवर में रन बनाए, तो मैंने वही इशारा किया। मैंने कुछ नहीं कहा, मैंने गाली नहीं दी। लेकिन फिर, सिराज ने मुझे बुलाया और कहा कि अरे, इधर आओ, इधर आओ। उन्होंने कहा कि तुम बच्चे हो, बच्चे की तरह रहो।

मैंने उनसे कहा कि भैया मैं आपसे कुछ नहीं कह रहा हूं। तब तक दोनों टीमों के खिलाड़ी आ गए और बात वहीं खत्म हो गई। बाद में हर्षल ने मेरे से हाथ नहीं मिलाया, जो मुझे थोड़ा अपरिपक्व लगा। इस बीच, पराग सीजन में आरआर के नामित फिनिशर थे और उन्होंने अच्छा काम किया। इस युवा खिलाड़ी ने 14 पारियों में एक अर्धशतक सहित 183 रन बनाए।