in

महेंद्र सिंह धोनी पांचवे वनडे मैच से पहले नेट्स में लेग स्पिन गेंदबाजी करते हुए आयें नजर

भारतीय टीम को इस दक्षिण अफ्रीका में पहली बार वनडे सीरीज जीतने के लिए एइर्फ़ एक मैच और जीतना है जिसके बाद वे इस 6 मैच की वनडे सीरीज

MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को चौथे वनडे मैच में हार का सामना कर्ण आपदा था जिसके बाद अब पांचवा वनडे मैच खेलने के लिए टीम इंडिया पोर्ट एलीजाबेथ के मैदान में पहुँच चुकी है, जहाँ पर एक बार फिर से बारिश का साया मैच पर मंडराने लगा है लेकिन भारतीय टीम ने इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए सोमवार को अभ्यास किया जिसमे महेंद्र सिंह धोनी नेट्स पर लेग स्पिन गेंदबाजी करते हुए नजर आयें.

सीरीज जीतने के रहेगी कोशिश

भारतीय टीम को इस दक्षिण अफ्रीका में पहली बार वनडे सीरीज जीतने के लिए एइर्फ़ एक मैच और जीतना है जिसके बाद वे इस 6 मैच की वनडे सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेंगे और पोर्ट एलीजाबेथ के इस मैदान में भारतीय टीम इस काम को जरुर पूरा करना चाहेगी जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम इस वनडे सीरीज को बराबरी पर खत्म करने की पूरी कोशिश करेगी जिसके लिए उसे आखिरी बचे दोनों मैच में जीत हासिल करनी होगी और एबी डी विलियर्स के टीम में आने के बाद सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास भी काफी बढ़ा हुआ है.

बारिश का साया इस मैच पर भी

पोर्ट एलीजाबेथ के मैदान में जिस समय भारतीय टीम अभ्यास करने के लिए पहुंची तो उनका यहाँ पर स्वागत बादलों ने किया जिससे साफ़ कहा जा सकता है कि इस वनडे मैच में भी बारिश का खलल पड़ना लगभग तय है और बीसीसीआई ने इस मैदान की एक फोटो ट्विट करते हुए इस बात को लिखा भी यहाँ पर हमारा स्वागत बादलों के बीच में हुआ है. भारतीय टीम के सीनियर चयनकर्ता सरनदीप सिंह को भारतीय टीम के नेट्स पर देखा गया जब टीम इंडिया के खिलाड़ी अभ्यास कर रहे थे.

यहाँ पर देखिये बीसीसीआई के उस ट्विट को

धोनी की लेग स्पिन गेंदबाजी

महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपिंग के अलावा गेंदबाजी करना भी बेहद पसंद है और इसलिए उन्हें सोमवार को नेट्स सेशन में लेग स्पिन गेंदबाजी करते हुए देखा गया और इससे पहले धोनी ने नेट्स पर मध्यम गति की गेंदबाजी भी की थी. धोनी को अक्सर नेट्स सेशन में अलग भूमिका में देखा गया है. धोनी की इस लेग स्पिन का वीडियों बीसीसीआई ने ट्विट किया जिसमे उनके साथ अक्षर पटेल भी है.

यहाँ पर देखिये धोनी की लेग स्पिन वाला वीडियों

Jaydev Unadkat

आईपीएल में मिली मोटी रकम लेकिन पैसा नही रखता इस खिलाड़ी के लिए अहमियत

Shane Warne

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने शेन वार्न को टीम के मेंटर के रूप में किया नियुक्त