पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मेंटोर सिंह धोनी ने दिए टिप्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मेंटोर सिंह धोनी ने दिए टिप्स

मैच के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी पहुंचे धोनी से बातचीत करने।

MS Dhoni. (Photo Source: Disney+Hotstar)
MS Dhoni. (Photo Source: Disney+Hotstar)

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद के नजारे देखने लायक होते हैं, फिर वो चाहे फैन हो या फिर खिलाड़ियों की बातचीत हो। ऐसा ही एक नजारा कल रात के मैच के बाद देखने को मिला, साथ ही इस नजारे की तस्वीर भी हर जगह फैल चुकी है और फैन्स भी इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर जुड़ी है टीम इंडिया के मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी से, जो मैच के बाद देखने को मिली।

धोनी ने दिया पाकिस्तान के खिलाड़ियों को खेल का मंत्र!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी जहां होते हैं, वहां क्रिकेट की क्लास जरूर लगती है। हर युवा खिलाड़ी माही से क्रिकेट की हर चीज को जानना और समझना चाहता है। ऐसा ही कल भी देखने को मिला, जहां बड़े मुकाबले के खत्म होने के बाद खिलाड़ी धोनी के पास पहुंच गए। वहीं, अब इसी बातचीत की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

*मैच के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी पहुंचे धोनी से बातचीत करने।
*इस दौरान धोनी पाक खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए आए नजर।
*कप्तान बाबर आजम सहित कई युवा खिलाड़ी थे धोनी के साथ।
*अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने भी धोनी से की लंबी बातचीत।

तस्वीर को लेकर किया गया ट्वीट

टीम इंडिया का अगला मैच न्यूजीलैंड से

इस बीच टीम इंडिया के अगले मैच में काफी लंबा अंतराल है, ऐसे में टीम के पास अभ्यास करने का और अपनी गलतियां सुधारने का काफी ज्यादा समय होगा। जहां टीम को अपना अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को खेलना है, जो दुबई के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं, इस मैच में टीम इंडिया कुछ बदलाव कर सकती है और कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। फिलहाल लीग मैच के अनुसार टीम इंडिया के 4 मुकाबले अभी बाकी हैं और टीम को अगले मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।