DRS के मामले में एक फिर चला माही का मैजिक - क्रिकट्रैकर हिंदी

DRS के मामले में एक फिर चला माही का मैजिक

दीपक चाहर ने किया था क्विंटन डी कॉक को पगबाधा आउट।

Deepak Chahar and MS Dhoni. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Deepak Chahar and MS Dhoni. (Photo Source: Disney+Hotstar)

आईपीएल के फेज-2 की शुरूआत हो चुकी है, जहां पहला मैच चेन्नई और मुंबई के बीच खेला गया। 30वें मैच में धोनी की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को मात दी, लेकिन इस बीच मैच में एक बार फिर माही का मैजिक देखने को मिला। भले धोनी बल्ले से कमाल नहीं कर पाए, लेकिन DRS के मामले में एक बार फिर उन्होंने टॉप करते हुए टीम का काम आसान कर दिया।

धोनी ने किस बल्लेबाज के लिए DRS लिया?

वैसे तो DRS का मतलब डिसीजन रिव्यू सिस्टम होता है, लेकिन जब भी धोनी इस के लिए अपील करते हैं तो ये धोनी रिव्यू सिस्टम बन जाता है। जी हां, धोनी जब DRS लेते हैं, तो फैसला उनके पक्ष में ही जाता है, इस लिए फैन्स ने धोनी रिव्यू सिस्टम नाम दिया है। आईपीएल के 30वें मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां एक अहम विकेट धोनी के फैसले से ही गिरा।

*दीपक चाहर ने किया था क्विंटन डी कॉक को पगबाधा आउट।
*लेकिन अंपायर ने नहीं दिया था डी कॉक को आउट।
*जिसके बाद धोनी ने तुरंत लिया DRS और फिर डी कॉक हो गए आउट।
*पहली गेंद से ही शानदार फॉर्म में दिख रहे थे डी कॉक।

यहां देखें वो वीडियो

चेन्नई अब टॉप पर

IPL में हमेशा से सभी को चेन्नई और मुंबई के मैच का इंतजार होता है, इन दोनों टीमों की टक्कर भी जबरदस्त होती है। वहीं कल भी कुछ ऐसा ही हुआ और उतार-चढ़ाव वाले से इस खेल में बाजी माही की टीम ने मार ली। वहीं इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम ने अंक तालिका में भी टॉप कर लिया है और दिल्ली अब दूसरे नंबर पर आ चुकी है। वहीं आज फटाफट क्रिकेट की इस लीग में KKR के सामने विराट की टीम यानी की आरसीबी की चुनौती होगी।