एमएस धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली तमिल फिल्म की घोषणा की - क्रिकट्रैकर हिंदी

एमएस धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली तमिल फिल्म की घोषणा की

एमएस धोनी की एंटरटेनमेंट कंपनी कॉलीवुड में भी अपने पैर पसारने के लिए तैयार है।

MS Dhoni (Image Source: Twitter)
MS Dhoni (Image Source: Twitter)

पूर्व भारतीय दिग्गज एमएस धोनी ने दो साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिब वह अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेल रहे हैं। इसके अलावा, धोनी अपना बाकी समय विभिन्न व्यावसायिक उपक्रमों में बिताते हैं।

क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम कमाने के बाद एमएस धोनी ने अपनी प्रतिष्ठा को फिल्मों की दुनिया में भी बढ़ाने का फैसला किया है, और उन्होंने पहले ही ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ नाम से एक फिल्म निर्माण कंपनी भी शुरू कर दी है। यह फिल्म निर्माण कंपनी पहले ही रोअर ऑफ द लायन, ब्लेज टू ग्लोरी और द हिडन हिंदू जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है। इस बीच, अब खबर आ रही है कि धोनी की एंटरटेनमेंट कंपनी कॉलीवुड में भी अपने पैर पसारने की फिराक में है।

धोनी एंटरटेनमेंट कंपनी आखिरकार अपनी पहली तमिल फिल्म का निर्माण करने जा रही है

खबरों के अनुसार, एमएस धोनी के स्वामित्व वाली धोनी एंटरटेनमेंट कंपनी कॉलीवुड में अपनी पहली तमिल फिल्म का निर्माण करने जा रही है। एक विज्ञप्ति के साथ-साथ प्रोडक्शन हाउस के प्रबंध निदेशक के अनुसार, यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है, जिसे पूर्व भारतीय कप्तान की पत्नी साक्षी ने परिकल्पित किया है।

रमेश थमिलमनी को इस प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक के रूप में चुना गया है, और उन्होंने इस फिल्म को खास बताते हुए साक्षी सिंह धोनी के काम की प्रशंसा की। रमेश थमिलमनी के हवाले से मनीकंट्रोल ने कहा: “मैंने जिस क्षण से साक्षी द्वारा लिखित स्क्रिप्ट को पढ़ी, तभी मुझे समझ आ गया था कि यह विशेष है। यह कॉनसेप्ट नया था और इसमें एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजन बनने की पूरी क्षमता है।”

अगर धोनी के क्रिकेट करियर की बात करे, तो चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान सीएसके के कप्तान की भूमिका के साथ आईपीएल 2023 में मैदान में वापसी करेंगे। आगामी आईपीएल में धोनी के प्रदर्शन पर सभी की नजरे होगी,क्योंकि यह उनका अंतिम सीजन हो सकता है।