आजम खान को टीम से निकालने पर आग बबूला हुए मुदस्सर नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

आजम खान को टीम से निकालने पर आग बबूला हुए मुदस्सर नजर

इस तरह से आजम खान का आत्मविश्वास गिर जाएगा-मुदस्सर ।

Azam Khan
Azam Khan. (Photo Source: Instagram)

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में बदलाव कर दिए गए हैं, जिसमें आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह की जगह पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को शामिल किया गया। इसके बाद से इस फैसले की जगह चर्चा हो रही है, साथ ही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मुदस्सर नजर आजम खान को टीम से हटाने पर काफी गुस्सा हो गए हैं।

आजम खान को निकालने पर मुदस्सर नजर की PCB को फटकार

इस मेगा टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान टीम में बदलाव होना तय था और कुछ खिलाड़ियों को हटाया जाना भी तय था। इसमें एक नाम पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी मोईन खान के बेटे आजम खान का भी था, जिन्हें भी इस विश्व कप वाली टीम से हटा दिया है। अब इस फैसले को लेकर पूर्व खिलाड़ी मुदस्सर नजर काफी गुस्सा हो गए और पाक बोर्ड को लताड़ लगा दी है।

*इस तरह से आजम खान का आत्मविश्वास गिर जाएगा- मुदस्सर ।
*मुदस्सर ने ये भी कहा कि आजम के साथ ये बहुत गलत हुआ है।
*साथ ही इस पूर्व खिलाड़ी ने बोला कि आजम के चयन का मजाक बना है।
*मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए- मुदस्सर नजर।

कब आए आजम खान नजरों में?

युवा खिलाड़ी आजम खान पहले अपने बढ़े हुए वजन को लेकर चर्चा में थे, लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन किया था और लंबे-लंबे छक्के जड़कर सबका ध्यान बटोरा था। इसके बाद PCB चयनकर्ताओं ने उन्हें इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाक टीम में शामिल किया था। वहीं, जब वो टी-20 टीम के लिए चुने गए थे, तो पाकिस्तान के हर पूर्व खिलाड़ी ने इस चयन को गलत बताया और बदलाव की मांग की, जिसे देखते हुए आखिरकार उन्हें टीम से निकाल ही दिया गया।