मुकेश चौधरी के सामने पूर्व कप्तान कोहली नहीं दिखा पाए गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुकेश चौधरी के सामने पूर्व कप्तान कोहली नहीं दिखा पाए गुस्सा

CSK के गेंदबाज मुकेश चौधरी ने विराट के खिलाफ निकाला गुस्सा।

Mukesh Choudhary hits Virat Kohli (Photo Source: Twitter)
Mukesh Choudhary hits Virat Kohli (Photo Source: Twitter)

पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों हर मैच में अपनी फॉर्म तलाशने मैदान में उतरते हैं, गुजरात के खिलाफ मुकाबले को छोड़ दें तो कोहली अभी तक अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। मैच से पहले पूर्व कप्तान कोहली सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने में सबसे आगे होते हैं और फिर मैच में आउट होने में भी वो सबसे आगे आ जाते हैं। वहीं कोहली ने कुछ मैचों में जरूर रन बनाए हैं, लेकिन फैन्स उनकी धीमी बल्लेबाजी से सिर्फ निराश ही हैं।

जब मुकेश चौधरी ने विराट को दिखाया उन्हीं की तरह गुस्सा…

आईपीएल के इस सीजन में कई ऐसी चीजें हुई, जो आज तक देखने को नहीं मिली थी। पूर्व कप्तान कोहली का बल्ले से संघर्ष करना, मुंबई-चेन्नई जैसे टीमों का सबसे पहले लीग से बाहर होना। ये सब किसी ने एक बार के लिए भी नहीं सोचा था, लेकिन अब ये सच हो चुका है। मुंबई-चेन्नई के प्रदर्शन से ज्यादा निराश पूर्व कप्तान कोहली के खेल ने किया, जहां वो मैदान पर नकली गुस्सा करते नजर आए और जब बारी आए बल्लेबाजी की तो शायद उन्हें गेंद दिखना बंद हो गई।

*CSK के गेंदबाज मुकेश चौधरी ने विराट के खिलाफ निकाला गुस्सा।
*बल्ले से निकले शॉट के बाद सामने आई गेंद को चौधरी ने विराट पर मारा।
*जिसके बाद मुकेश चौधरी की गेंद सीधे विराट कोहली को जा कर लगी।
*इसके बाद मुकेश चौधरी ने सिर्फ दूर से पूछा विराट का हाल।

मुकेश चौधरी ने विराट को उनके तरीके से ही दिया जवाब

RCB ने की जीत अपने नाम

वहीं कल रात हुए मैच में RCB टीम ने जीत अपने नाम की और CSK के सपने को तोड़ दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ की टीम ने स्कोर बोर्ड पर 173 रन लगाए, जहां टीम की तरफ से महिपाल लोमरोर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन चेन्नई की टीम इस टारगेट तक नहीं पहुंच पाई और 160 रन ही बना सकी।