आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को हराया, रोहित और विराट ने खेली शानदार पारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को हराया, रोहित और विराट ने खेली शानदार पारी

Rohit Sharma
Rohit Sharma celebrates his fifty. (Photo Source: Twitter)

आज IPL सीजन 11 का 15 वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया IPL के सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला आज काफी हिट भी हुआ लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के बल्ले ने तो रनों की झड़ी लगा दी लेकिन कोहली के टीम का किस्मत साथ नही दिया जिसकी वजह से कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मुंबई इंडियंस के हाथों हार गई. मुंबई इंडियंस 46 रनो से मैच जीत गई.

मुंबई इंडियन ने आज पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ खास करामात नहीं दिखाया. मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जीरो रन पर आउट हो गए सूर्यकुमार के आउट होने के बाद लेवीस की साझेदारी करने इशान किशन बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन इशान किशन भी शून्य पर चलता हुआ. लगातार दो विकेट गिरने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी थामी जिसके बाद रोहित शर्मा और लेविस ने मिलकर शानदार पारी खेली जहां लेविस ने 42 गेंद पर 65 रनों की पारी खेली तो दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा ने 52 बॉल पर 94 रन लगाकर तहलका मचा दिया.

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 213 रन बनाया. वही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस के दिए गए लक्ष्य को पूरा करने मैदान में उतरी लेकिन कप्तान कोहली के धुरंधर ताबड़तोड़ मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों का शिकार होते नजर आए.  टीम के दिग्गज खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक 12 गेंद पर 19 रन बनाकर चलता हुए तो एबी डिविलियर्स 2 बॉल पर 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हर खिलाड़ी 20 रन के अंदर ही आउट हो गए.

लेकिन कप्तान कोहली मैच के आखिर तक टिके रहे कोहली ने भी रोहित शर्मा की तरह अपने टीम के लिए काफी शानदार पारी खेली. विराट कोहली की पार्टी को देख हर कोई हैरान रह गया. विराट कोहली आखिरी ओवर तक टिके रहे. और नाबाद 92 रन बनाया. लेकिन उनकी ये शानदार पारी उनकी टीम को जीत नही दिला सकी और मुंबई इंडियंस के आगे हार गए.