in

मुंबई इंडियंस ने इस तरह इन डायरेक्ट दिनेश कार्तिक पर किया कमेंट, क्रुणाल का पक्ष लिया

अंतिम ओवर में क्रुणाल को केवल एक गेंद खेलने का मौका मिला

Krunal Pandya (photo by BCCI/twitter)
Krunal Pandya (photo by BCCI/twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज का तीसरा मैच न्यूजीलैंड ने करीबी अंतर से जीत लिया। इस मैच को न्यूजीलैंड ने 4 रन से जीतकर सीरीज भी अपने कब्जे में कर ली। मैच के अंतिम ओवर में भारत को जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और दिनेश कार्तिक और कुणाल पंड्या मैदान में मौजूद थे।

मैच के बाद इस बात पर खासा डिस्कशन हुआ कि दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर की तीसरी बॉल पर आखिर कुणाल पांड्या को सिंगल लेने से क्यों रोका? उस गेंद पर एक निश्चित रन था लेकिन कुणाल पांड्या को कार्तिक ने रोका और खुद ही बड़ा शॉट लेने की जिम्मेदारी ली।

हालांकि खुद कुणाल पांड्या भी 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने 13 गेंदों में 26 रन बनाए और वह नाबाद रहे। अंत में भारतीय टीम का यह मैच 4 रनों से हार गई और चर्चा होने लगी उस खाली गेंद कि जिस पर दिनेश कार्तिक ने रन नहीं लिया।

अगर कार्तिक रन लेते तो शायद मैच का कुछ और परिणाम हो सकता था। इस बीच मुंबई इंडियंस ने मुंबई इंडियंस टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें अप्रत्यक्ष से कहा कि कुणाल पांड्या को मौका नहीं मिला वरना मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

मुंबई इंडियंस ने लिया क्रुणाल का पक्ष :

मुंबई इंडियंस ने इस ट्वीट के जरिए क्रुणाल पांड्या का पक्ष रखने की कोशिश की और बताया कि अंतिम ओवर में क्रुणाल पांड्या ने केवल एक गेंद खेली। इस ट्वीट में कहा गया कि क्रुणाल ने 13 गेंदों मे 26 रन बनाए और अंतिम ओवर में केवल एक गेंद खेली।

कुनाल पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया और बताया कि पांड्या ने इस मैच में 13 गेंदों में 26 रन बनाए और उन्होंने और उन्हें फाइनल ओवर में सिर्फ एक ही गेंद खेलने का मौका मिला।

Amit Bhandari (Twitter)

पूर्व क्रिकेटर पर हॉकी से हुआ जानलेवा हमला, टीम से बाहर किए गए इस खिलाड़ी पर शक़

Team India

भारत को वर्ल्ड कप का दावेदार बताया और कर दिया चकित