कैमरामैन ने मैच छोड़ फिर से 'क्यूट गर्ल' पर किया अपना लेंस फोकस - क्रिकट्रैकर हिंदी

कैमरामैन ने मैच छोड़ फिर से ‘क्यूट गर्ल’ पर किया अपना लेंस फोकस

कल रात खेला गया था मुंबई और चेन्नई का मैच।

Image Credit- Twitter
Image Credit- Twitter

इस IPL में खिलाड़ियों से ज्यादा कैमरामैन ने सुर्खियां बटोरी हैं, जिसका नजारा आप सभी ने टीवी या मोबाइल स्क्रिन पर देखा होगा। कैमरामैन का ध्यान 22 गज की पट्टी पर इस बार कम रहा है और दर्शकों पर ज्यादा फोकस हुआ है। कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई और चेन्नई के मैच के दौरान देखने को मिला, जब कैमरामैन ने एक बार फिर से मैच देखने आए लोगों पर कैमरा घूमाया और इस दौरान एक क्यूट गर्ल को स्पॉट किया गया। बस फिर क्या था इंटरनेट पर सनसनी मच गई और उस क्यूट गर्ल की तस्वीर हर जगह वायरल हो गई।

कैमरामैन मैदान में खूबसूरती तलाश ही लेता है

इस बार का आईपीएल काफी ज्यादा अलग था, जिसका कारण था लीग में 10 टीमों का होना। जिसके बाद लीग में मैचों की संख्या बढ़ी, साथ ही कई रोमांचक मुकाबले भी देखने को मिले। लेकिन इस दौरान खबरों में रहे आईपीएल के कैमरामैन, जी हां वो ही कैमरामैन जो आप लोगों तक मैच का मजा पहुंचाते हैं। मैच कवर कर रहे कई कैमरामैन हर मैच में सिर्फ खूबसूरत चेहरों की तलाश में रहते थे, जिसका उदाहरण कल के मैच में भी देखने को मिला।

*कल रात खेला गया था मुंबई और चेन्नई का मैच।
*इस दौरान एक क्यूट गर्ल को कैमरामैन ने किया स्पॉट।
*जिसके बाद कई बार टीवी पर दिखाया गया इस क्यूट गर्ल।
*बाद में इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर हो गई सोशल मीडिया पर वायरल।

यहां देखें वो तस्वीर

मुंबई की हुई जीत

वहीं कल के मुकाबले में मुंबई के खिलाफ चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी की, जहां धोनी की ये टीम सिर्फ 97 रनों पर आउट हो गई। इस दौरान दिग्गज बल्लेबाज फेल रहे, वहीं धोनी ने ही सबसे ज्यादा रन बनाए। जब बारी आई टारगेट का पीछा करने की, तो मुंबई की पारी की शुरूआत भी खराब रही और टीम के 5 विकेट जल्दी गिर गए। लेकिन बाद में तिलक वर्मा ने टीम को जीत दिलाई और मुंबई ने 5 विकेट से ये मैच अपने नाम किया।