जेठ जी क्रुणाल से नाराज हुई भाभी नताशा, पति हार्दिक के लिए करती रही प्रार्थना - क्रिकट्रैकर हिंदी

जेठ जी क्रुणाल से नाराज हुई भाभी नताशा, पति हार्दिक के लिए करती रही प्रार्थना

कल के मैच में क्रुणाल ने लिया था हार्दिक पांड्या का विकेट।

Natasa Stankovic Source - (Photo Source: IPL/BCCI)
Natasa Stankovic Source – (Photo Source: IPL/BCCI)

कल हुए मुकाबले में सभी को इंतजार था क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या के आमने-सामने खेलने का, पहली बार आईपीएल में ये सगे भाई एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे। जिसे लेकर मैदान पर जोश एक ही चरम पर था, एक ओर हार्दिक गुजरात की कप्तानी में लगे हुए थे तो दूसरी ओर क्रुणाल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन मैच के दौरान हार्दिक पांड्या की पत्नी यानी की नताशा अपने जेठ जी यानी क्रुणाल से थोड़ी नाराज नजर आई और इसकी तस्वीर तेजी से वायरल भी हो गई।

जेठ जी क्रुणाल से खफा हुई भाभी नताशा, हार्दिक के लिए दिखी परेशान

गुजरात और लखनऊ सुपर जायंट्स दोनों ही टीमें कल अपना आईपीएल डेब्यू कर रही थी, जहां दोनों टीमों के कप्तान यानी हार्दिक और केएल राहुल बड़े अच्छे मित्र हैं। लेकिन क्रिकेट के मैदान में एंट्री के साथ ही ये मित्रता जीत-हार में बदल गई और इसमें बाजी मारी हार्दिक की गुजरात टीम ने। जहां 159 रनों के लक्ष्य को रोमांचक तरीके से आखिरी ओवर में हासिल किया, जिसमें राहुल तेवतिया और अभिनव मनोहर का सबसे बड़ा हाथ था। लेकिन मैच के दौरान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा काफी नाराज और गुस्सा दिखी।

*कल के मैच में क्रुणाल ने लिया था हार्दिक पांड्या का विकेट।
*हार्दिक का विकेट गिरते ही पत्नी नताशा दिखी काफी नाराज।
*हाथ को झटक कर नताशा ने दिखाई विकेट गिरने पर नाराजगी।
*सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है तस्वीर।

यहां देखें वो रिएक्शन

केएल राहुल की टीम के साथ से निकला मैच

कल के मुकाबले में एक समय ऐसा लग रहा था कि केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स जीत अपने नाम कर लेगी, लेकिन आखिर के ओवर आते-आते टीम गेंदबाजों ने मेहनत पर पानी फेर दिया और गुजरात की तरफ से राहुल तेवतिया-अभिनव मोनहर की पारियों ने जीत का रास्ता खोल दिया। वहीं मैच के बाद केएल राहुल ने डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाने वाले आयुष बडोनी की जमकर तारीफ की।