एक झटके में न्यूजीलैंड बोर्ड ने एजाज पटेल को टीम से निकाल फेंका - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक झटके में न्यूजीलैंड बोर्ड ने एजाज पटेल को टीम से निकाल फेंका

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का हुआ ऐलान।

Ajaz Patel
Ajaz Patel. (Photo Source: Twitter)

हाल ही में न्यूजीलैंड टीम ने भारत का दौरा किया था, जहां टीम के स्पिन गेंदबाज एजाज पटेल ने एक ही पारी में पूरे 10 विकेट अपने नाम किए थे। दूसरी ओर न्यूजीलैंड टीम को इस दौरे पर टी-20 और टेस्ट दोनों ही सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था, इन सभी के बीच बिना कोई मुकाबला खेले स्पिनर एजाज पटेल एक बार फिर खबरों में है। वहीं पटेल के खबरों में आने का कारण जब आप सुनेंगे, तो आप भी सिर्फ हैरान ही हो जाएंगे और कुछ समझ नहीं पाएंगे।

एजाज पटेल के साथ कितना बुरा हुआ

कीवी टीम के स्पिन गेंदबाज एजाज पटेल का जन्म मुंबई में ही हुआ था और बाद में वो अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड चले गए थे। अपने करियर के शुरूआत में पटेल तेज गेंदबाज बनना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने उन्हें स्पिनर बना दिया और आज नतीजा सबसे सामने है। साथ एजाज ने 10 विकेट लेने का कारनामा मुंबई के मैदान में ही किया था, जिसने इसे और भी खास बना था। लेकिन अब जो इस गेंदबाज के साथ हुआ है, वो शायद पटेल का हौसला तोड़ देगा।

*बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का हुआ ऐलान।
*न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड का हैरानी भरा फैसला, एजाज पटेल का नहीं हुआ चयन।
*साथ ही कोहनी की चोट के कारण कप्तान केन भी नहीं होंगे इस सीरीज का हिस्सा।
*केन की जगह बोर्ड ने टेस्ट सीरीज के लिए टॉम लाथम को बनाया है कप्तान।

टीम ऐलान को लेकर अंग्रेजी में किया गया ट्वीट

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं है एजाज का नाम

टॉम लाथम (कप्तान), विल यंग, ​​डेरिल मिशेल, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र, काइल जैमीसन, टिम साउथी, नील वैगनर, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी, डेवोन कॉनवे

न्यूजीलैंड टीम टेस्ट में है बेस्ट

दूसरी ओर कीवी टीम के लिए ये साल काफी ज्यादा शानदार रहा है और टीम ने उम्मीदों से काफी ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया। जहां टीम ने इस साल WTC के फाइनल में टीम इंडिया को हराकर खिताब जीता, वहीं टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल भी खेला।