काइल जेमिसन को अपना सामान सुखाने के लिए लेना पड़ा पंखे का सहारा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

काइल जेमिसन को अपना सामान सुखाने के लिए लेना पड़ा पंखे का सहारा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

मुंबई टेस्ट मैच में काइल जेमिसन अपने लय में नजर नहीं आए हैं।

Mike Sandle and Kyle Jamieson. (Photo Source: Black Caps/Twitter)
Mike Sandle and Kyle Jamieson. (Photo Source: Black Caps/Twitter)

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन इस समय मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेल रहे हैं। पहले दिन के खेल में, वह एक भी विकेट नहीं ले सके क्योंकि बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल ने प्रतिष्ठित मैदान के टर्निंग ट्रैक पर अपने स्पिन का जलवा दिखाया और चार खिलाड़ियों को आउट किया।

इस बीच, दूसरे दिन के खेल की सुबह लॉन्ड्री को लेकर जेमिसन को एक समस्या का सामना करना पड़ा। कीवी टीम के मैनेजर माइक सैंडल को पंखे से एक उपकरण को सुखाने की कोशिश करते हुए देखा गया। ब्लैक कैप्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उस तस्वीर को साझा किया।

कानपुर के ग्रीन पार्क में पहले टेस्ट में जेमिसन ने टेस्ट क्रिकेट में 50 विकेट की उपलब्धि हासिल करने वाले देश के सबसे तेज गेंदबाज बन गए। स्पीडस्टर ने उपलब्धि तक पहुंचने के लिए केवल नौ टेस्ट लिए। उन्होंने पहले टेस्ट के तीसरे दिन शुभमन गिल का विकेट उखाड़ने के बाद यह उपलब्धि हासिल की और अपने ही देश के शेन बांड को पीछे छोर दिया।

साइमन डॉल ने जमकर की काइल जेमिसन की तारीफ

इसके बाद, न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डॉल में जेमिसन की जमकर प्रशंसा की। तेज गेंदबाज के लंबे टेस्ट करियर की उम्मीद करते हुए, डॉल ने कहा कि जेमिसन ने ब्लैक कैप्स के तेज गेंदबाजी आक्रमण में दिख रही कमजोरी को भरने का काम किया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में साइमन डॉल ने कहा कि, “काइल के लिए अविश्वसनीय मौका है। मुझे लगता है कि जब आप इस तरह के अविश्वसनीय फैशन में शुरुआत करते हैं, तो उस रास्ते को जारी रखना मुश्किल होता है, लेकिन वह आपके बस में है। उन्होंने इंग्लैंड और भारत जैसे कुछ बहुत अच्छे टीम के खिलाफ टेस्ट मैच खेले हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि उसने जो किया है वह यह है कि उसने पहले से ही एक बहुत अच्छा न्यूजीलैंड गेंदबाजी आक्रमण में एक महत्वपूर्ण कड़ी को जोड़ा है। मैं जानता हूं कि कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बहुत अच्छा काम किया है। लेकिन काइल उछाल पैदा करता है, बल्लेबाजों को परेशान करता है।”