in

बांग्लादेशी फैन्स को नहीं पसंद आया सुनील गावस्कर का नागिन डांस ट्विटर पर की आलोचना

इस ट्राई सीरीज में क्रिकेट के अलावा भी काफी कुछ घटा है जिसके लिए इस सीरीज को पहचाना जाएगा

Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)
Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)

निदाहस टी-20 ट्राई सीरीज में हमें कुछ बेहद ही रोमांचक मैच देखने का मौका मिला. इस सीरीज की जब शुरुआत हुयीं तो मेजबान श्रीलंका ने बड़ी ही आसानी से भारतीय टीम को पहले मैच हरा दिया जिसके बाद श्रीलंका टीम का खेल का स्तर नीचे ही गिरता चला गया बाकी सीरीज के मैच में जिस कारण उन्हें फाइनल में भी पहुँचने का मौका नहीं मिल सका और ट्राई सीरीज का फाइनल मैच भारतं बनाम बांग्लादेश हो गया जिसमे रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने इस मैच में जीत हासिल कर ली.

इस कारण भी जानी जाएगी ये सीरीज

इस ट्राई सीरीज में क्रिकेट के अलावा भी काफी कुछ घटा है जिसके लिए इस सीरीज को पहचाना जाएगा और इसका सबसे बड़ा कारण बांग्लादेशी क्रिकेट टीम है, जिनके बर्ताव के कारण इस सीरीज में क्रिकेट को शर्मशार होना पड़ा और उनके जीत के बाद जश्न मनाने के कारण और इसमें इस बार सबसे अधिक कोई बात देखने को मिली तो वह विकेट या मैच जीतने के बाद उनका नागिन डांस.

नागिन डांस जिसपर सबसे अधिक बात हुयीं

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ निदाहस ट्राफी के 6 वें मैच में बांग्लादेशी टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मैच जीतने के बाद जिस तरह से इसका जश्न पूरे मैदान पर मनाया था उसमे जो देखने वाली बात थी वह पूरी टीम का नागिन डांस करना और इसके बाद जब फाइनल मैच में जब फाइनल मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को एक रोमांचक मैच में हरा दिया तो उसके बाद पूरे मैदान में इसी नागिन डांस को सभी दर्शकों ने किया.

गावस्कर ने भी किया नागिन डांस

फाइनल मैच के दौरान जब भारतीय टीम बांग्लादेश के रनों का पीछा कर रही थी तो उस समय इस मैच की कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए नागिन डांस किया जिसके बाद बांग्लादेशी फैन्स को उनकी ये हरकत पसंद नहीं आयीं और उन्होंने ट्विटर पर इसकी काफी आलोचना की.

गावस्कर के नागिन डांस पर किस तरह बांग्लादेशी फैन्स से दिखाया अपना गुस्सा :

 

Mohammed Shami. (Photo by Matt King/Getty Images)

मोहम्मद शमी और हसीन जहां विवाद पर पहली बार आया अलिश्बा का बयान

Mohammed Shami

कोलकाता पुलिस ने बताया 17 और 18 फरवरी को मोहम्मद शमी दुबई के होटल में रुके थे