in

श्रीलंका बनाम भारत ट्राई सीरीज के चौथे मैच में भारत ने टॉस जीतकर ली गेंदबाजी

ट्राई सीरीज के इस चौथे मैच में श्रीलंका की टीम अपने नियमित कप्तान दिनेश चंदिमल के बिना खेलने

Sri Lanka vs India
Sri Lanka vs India. (Photo Source: Twitter)

श्रीलंका में इस समय खेली जा रही निदाहस टी-20 ट्राई सीरीज का चौथा मैच श्रीलंका और भारत के बीच में कोलम्बो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा जिसमे बारिश के कारण टॉस होने में कुछ देर हुयीं जिस कारण इस मैच में 1 ओवर की कमी की गयीं लेकिन भारत की टीम ने ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय क्योंकी अभी तक इस ट्राई सीरीज के तीन मैच में रनों का पीछा करने वाली टीम ने ही जीत हासिल की है.

नयें कप्तान के साथ खेलने उतरेगी

ट्राई सीरीज के इस चौथे मैच में श्रीलंका की टीम अपने नियमित कप्तान दिनेश चंदिमल के बिना खेलने उतरेगी उनपर आईसीसी ने 2 मैच का बैन लगाया है जिसके बाद इस टी-20 मैच में श्रीलंका टीम की कप्तानी आलराउंडर थिसरा परेरा को सौपीं गयीं है जिन्हें इस मैच में श्रीलंका की टीम को जिताने की जिम्मेदारी रहेगी क्योंकी पिछले मैच में टीम को बांग्लादेश के हाथो हार का सामना करना पडा था, जिसमे टीम के गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था इस ट्राई सीरीज में श्रीलंका टीम के बल्लेबाजों अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

भारत लेना चाहेगा बदला

इस ट्राई सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पडा था जिसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए बांग्लादेश के उपर आसान सी जीत हासिल की थी लेकिन श्रीलंका की टीम जहाँ पहले मैच में मिली जीत का लाभ उठाने की पूरी कोशिश करेगी तो वहीँ भारतीय टीम पहले मैच में मिली हार से सबक सीखते हुए इस मैच में जीत को जीतने की कोशिश करेगी.

चौथे टी-20 मैच के लिए दोनों टीम :

श्रीलंका –  दनुश्का गुनाथिलका, कुशल मेंडिस, कुशल परेरा (विकेटकीपर), उपुल थरंगा, थिसारा परेरा (कप्तान), दसुन शानाका, जीवन मेंडिस, दुश्मांथा चमीरा, अकिला धनंजया नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमल.

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सुरेश रैना, मनीष पाण्डेय, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), लोकेश राहुल, वाशिंगटन सुंदर, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, युजवेंद्र चहल.

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली वर्ल्ड कप जितने के साथ तोड़ेंगे सचिन का रेकॉर्ड: नरेंद्र की भविष्यवाणी

Eoin Morgan. (Photo by GLYN KIRK/AFP/Getty Images)

इंग्लैंड टीम के इस महत्वपूर्ण खिलाड़ी ने पाकिस्तान में खेलने से किया मना