in

Good

निदाहस ट्राफी के पांचवें मैच भारत बनाम बांग्लादेश के बीच कुछ इस तरह के रह सकते है हालात

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस समय काफी अच्छी दिखाई दे रही है और टीम को मिली

Team India. (Photo Source: Twitter)
Team India. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम ने निदाहस ट्राफी के चौथे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर इस ट्राई सीरीज में अपनी दूसरी जीत दर्ज की जिसके बाद अब टीम का अगला मुकाबला 14 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ है, जिसको जीतकर टीम इंडिया इस ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में पूरी तरह से प्रवेश कर जाएगी वहीँ बांग्लादेश की टीम भी इस मैच में आत्मविश्वास के साथ खेलने उतरेगी और पिछले मैच में मिली श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत की लय को इस मैच में बरकरार रखने की कोशिश करेगी.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस समय काफी अच्छी दिखाई दे रही है और टीम को मिली पहले मैच में हार के बाद शानदार वापसी करते हुए अगले दोनों मैच में जीत दर्ज करके इस ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में पहुँचने के करीब है. वहीँ बांग्लादेशी टाइगर इस मैच में भी बड़ा उलटफेर करने की कोशिश जरुर करेंगे. श्रीलंका की टीम इस मैच को काफी करीब से देखेगी क्योंकी अभ सभी टीम फाइनल मैच में पहुँच सकती है और वह इस मैच में भारतीय टीम की जीत चाहेंगे.

पिच और उसका बर्ताव

इस ट्राई सीरीज के सारे मैच कोलम्बो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है, जिसमे अभी तक चारों मैच में टॉस जीतने वाली टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है क्योंकी यहाँ पर रनों का पीछा करना बेहद आसान रहा है इसी कारण अहमे भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले ट्राई सीरीज के पांचवें मैच में बड़े स्कोर का मैच देखने को फिर से मिल सकता है इस पिच पर बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को काफी लाभ मिलता है क्योंकी उस समय गेंद बल्ले पर और अच्छी आने लगती है.

दोनों टीम

बांग्लादेश

इस मैच में टीम मैनेजमेंट किसी भी प्रकार का बदलाव टीम में करने की नहीं सोच रहा होगा क्योंकी पिछला मैच टीम ने काफी अच्छी तरह से जीता था, लेकिन यदि टीम किसी विभाग में बदलाव का विचार करगे तो वह गेंदबाजी विभाग होगा क्योंकी श्रीलंका के खिलाफ भले ही टीम को जीत हासिल हुयीं हो लेकिन गेंदबाजों ने मिलकर 200 से अधिक रन लुटा दिए थे.

संभावित अंतिम ग्यारह : तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), मह्मदुल्लाह (कप्तान), सब्बीर रहमान, मेहदी हसन, नजमुल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, रूबल हुसैन.

भारत

भारतीय टीम मैनेजमेंट इस मैच में बेंच में बैठे युवा खिलाड़ियों को आजमाने से हिचक सकती है क्योंकी वे अब इस टूर्नामेंट में एक और हार का समाना नहीं कर सकते है क्योंकी यदि उन्हें फाइनल मैच में अपनी जगह को पक्का करना है तो उसके लिए बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस मैच में उन्हें जीत हासिल करनी होगी.

शार्दुल ठाकुर ने श्रीलंका के खिलाफ चौथे मैच में 4 विकेट लेकर शानदार वापसी की थी अब टीम के लिए सिर्फ कप्तान रोहित को अपना फॉर्म दिखाना है क्योंकी उनका बल्ला काफी लम्बे समय से खामोश चल रहा है.

संभावित अंतिम ग्यारह : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सुरेश रैना, लोकेश राहुल,मनीष पाण्डेय, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), विजय शंकर, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, युजवेंद्र चहल.

क्रिकट्रैकर की निदाहस ट्राफी के पांचवें टी20 मैच को लेकर संभावना :

Amol Muzumdar. (Photo Source: Twitter)

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 11 सीजन के लिए अमोल मजूमदार को टीम का बैटिंग कोच

Danielle Wyatt and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

डेनियल व्याट ने एकबार फिर दिखाई विराट कोहली के प्रति दीवानगी