in

आईपीएल शुरु होने से पहले केकेआर के इस धाकड़ बल्लेबाज़ ने रचाई शादी, ये क्रिकेटर हुए शामिल

नीतीश राणा अंतिम ओवरों में आक्रामक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं।

Nitish Rana
Nitish Rana of Kolkata Knight Riders in action. (Photo by: Kuntal Chakrabarty/IANS)

आईपीएल टूर्नामेंट का आगाज़ 23 मार्च से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट से पहले आईपीएल के धाकड़ खिलाड़ी ने शादी रचा ली है। जी हां, दिल्‍ली की ओर से खेलने वाले और आईपीएल में केकेआर की टीम की ओर से खेलने वाले धाकड़ बल्‍लेबाज़ नीतीश राणा ने अपनी पुरानी दोस्त साची मारवाह से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि दोनों ही काफी पुराने दिनों से दोस्त हैं। दोस्ती को अब पति पत्नी के रिश्ते में बदल दिया है।

केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज़ हैं नीतीश राणा

nitish rana wedding ( image source: twitter)
nitish rana wedding ( image source: twitter)

केकेआर टीम के नीतीश राणा की गिनती टीम में विस्फोटक बल्लेबाज़ के तौर पर होती है। यह बल्लेबाज़ मुंबई इंडियंस टीम का भी हिस्सा रह चुका है।

नीतीश राणा अंतिम ओवरों में आक्रामक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। राणा ने कई बार टीम को अहम मौकों पर जीत दिलाई है। राणा नंबर या नंबर छह पर बल्लेबाज़ी करते हैं। कई बार वह आंद्रे रसेल के साथ अहम मौकों पर टीम को जीत दिला चुके हैं।

शादी में पहुंचे ये क्रिकेटर्स

शादी में केकेआर टीम के नए कप्तान दिनेश कार्तिक भी पहुंचे। वहीं कई अन्य क्रिकेटर्स भी नीतिश राणा और साची को उनकी शादी की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंचे। शादी में कई केकेआर के नामी खिलाड़ी पहुंचे।

नीतीश राणा और साची की शादी में टीम इंडिया के उभरते धाकड़ बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और उन्मुक्त चंद भी पहुंचे। इस मौके पर दिनेश कार्तिक के अलावा केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर भी राणा और साची को शुभकामनाएं देते नजर आए। अभिषेक नायर भी शादी में पहुंचे जो कि केकेआर के कोच हैं।

Virat Kohli

आस्ट्रेलियाई दिग्गज ने झाय रिचर्डसन को किया सचेत,भारत में कोहली ले सकते हैं बदला

Yuzvendra Chahal & Kuldeep Yadav. (Photo Source: Twitter)

युजवेन्द्र चहल ने बताये ड्रेसिंग रूम के हाल, हम और कुलदीप बॉलिंग करते समय धोनी से मांगते हैं मदद