श्रीलंका में स्मृति मंधाना के लिए फैंस की दीवानगी है देखने लायक - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीलंका में स्मृति मंधाना के लिए फैंस की दीवानगी है देखने लायक

हरमनप्रीत कौर ने दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन स्मृति मंधाना सुर्खियों में रही!

Smriti Mandhana’s fan from Sri Lanka (Photo Source: Twitter)
Smriti Mandhana’s fan from Sri Lanka (Photo Source: Twitter)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 25 जून को दांबुला के रंगिरी दांबुला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मेजबान श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम को पांच विकेट से मात देकर जारी तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है।

यह भारत की साल 2019 के बाद पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में जीत है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम 27 जून को इसी मैदान पर खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका का सफाया करने के उद्देश्य से मेजबान टीम से भिड़ेगी।

स्मृति मंधाना का श्रीलंकाई फैन ट्विटर पर हुआ वायरल

इस मैच में हरमनप्रीत कौर ने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने अपने तीन ओवरों में केवल 12 रन देकर एक विकेट लिया और साथ ही नाबाद 31 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर आफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

हालांकि, इस मैच के दौरान भारत की उप-कप्तान स्मृति मंधाना सुर्खियों में रही, खासकर श्रीलंकाई प्रशंसक की वजह से, जो स्टार क्रिकेटर को समर्पित एक विशेष बैनर लेकर स्टेडियम में दिखाई दिया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। युवा प्रशंसक ने अपने अजीब या यूं कहे मजेदार बैनर से कैमरामैन का ध्यान अपनी ओर खींचा, और कुछ दी देर में उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

उनके बैनर में लिखा था: “पेट्रोल नहीं था फिर भी मैं स्मृति मंधाना को देखने आया” और साथ ही बैनर में दो लाल दिल भी बनाए गए थे।

आपको बता दें, श्रीलंका को वित्तीय संकट के चलते काफी लंबे समय से ईंधन, बिजली और कई और बुनियादी सुविधाओं के लिए झूझना पड़ रहा है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी ने द्वीप राष्ट्र की जनता को खुश होने का मौका दिया है। भारतीय महिला टीम के अलावा, श्रीलंका इस समय ऑस्ट्रेलिया की बहु-प्रारूप सीरीज में मेजबानी कर रहा है, जिससे उनके हालात में सुधार की काफी उम्मीदे है।