अपने दोस्त पोलार्ड के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपने दोस्त पोलार्ड के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

वेस्टइंडीज और भारत के बीच सीरीज का आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में खेला जाएगा।

Hardik Pandya visited Kieron Pollard’s home in Trinidad. (Photo Source: Instagram)
Hardik Pandya visited Kieron Pollard’s home in Trinidad. (Photo Source: Instagram)

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के चौथे T20I से पहले मुंबई इंडियंस के अपने पूर्व साथी और करीबी दोस्त कायरन पोलार्ड से मिलने उनके घर पहुंचे। दोनों टीमों के बीच अंतिम दो T20I मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे और वहां जाने से पहले पांड्या ने पोलार्ड और उनके परिवार से मुलाकात की।

पोलार्ड लंबे समय तक आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं और हार्दिक पांड्या, जिन्होंने फ्रेंचाइजी के साथ चार खिताब जीते थे, वो इस साल कप्तान और खिलाड़ी के रूप में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। भारतीय ऑलराउंडर ने इस सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी टीम को पहले ही सीजन में चैंपियन बनाया, जिसके बाद भारतीय टीम में उनकी वापसी हुई।

इस बीच हार्दिक पांड्या ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि किंग के घर आये बगैर कैरेबियन दौरा पूरा हो ही नहीं सकता है। उन्होंने आगे लिखा कि कायरन पोलार्ड मेरे फेवरेट हैं, साथ ही उनकी बहुत खूबसूरत फैमली है। हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में आगे लिखा कि अपने घर पर मेहमानबाजी के लिए शुक्रिया मेरे भाई…

यहां देखिए हार्दिक पांड्या का वो पोस्ट

लंबी चोट से उबरने के बाद खेल में वापसी करने वाले हार्दिक भारतीय टीम में नियमित सदस्य बन गए हैं। 2021 टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से वो कई महीनों तक क्रिकेट से दूर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया और सेलेक्टर्स से अनुरोध किया कि वो उनके सेलेक्शन पर तब तक विचार न करें जब तो वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते।

उन्होंने आईपीएल 2022 में एक ऑलराउंडर के रूप में वापसी की और अपने कौशल से सभी को प्रभावित किया। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ T20I सीरीज में भारत का नेतृत्व किया और सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई।