भुवनेश्वर कुमार के अनुभव को अव्वल मानते हैं विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

भुवनेश्वर कुमार के अनुभव को अव्वल मानते हैं विराट कोहली

भुवनेश्वर कुमार को लेकर टीम में कोई चिंता नहीं है- विराट।

Bhuvneshwar Kumar and Virat Kohli
Bhuvneshwar Kumar and Virat Kohli. (Photo by Surjeet Yadav/Getty Images)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के लिए इस साल का IPL खास नहीं रहा और सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हुए भुवी अपने नाम के मुताबिक छाप नहीं छोड़ पाए। इसको लेकर क्रिकेट दिग्गज इस तेज गेंदबाज की फॉर्म पर सवाल उठा रहे थे और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एक चिंता बता रहे हे थे। लेकिन अब विराट ने अपने बयान से इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

विराट की नजरों में भुवनेश्वर कुमार करेंगे कमाल

स्विंग के किंग नाम से मशहूर भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया में धमाकेदार एंट्री की थी, जिसके बाद वो टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी बन गए और कुछ समय बाद भुवी पेस बैटरी की कमान संभालने लग गए। लेकिन IPL 2021 में कुमार लय में नहीं दिखे और विकेट निकालने में भी विफल रहे। लेकिन विराट के हाल ही में दिए गए बयान ने इस खिलाड़ी के उत्साह को बढ़ाने का काम कर दिया है।

*भुवनेश्वर कुमार को लेकर टीम में कोई चिंता नहीं है- विराट।
*दबाव में भुवी अपने शानदार अनुभव के लिए जाने जाते हैं- कप्तान कोहली।
*साथ ही विराट ने कहा कि नए गेंद के साथ भुवनेश्वर अच्छी गेंदबाजी करते हैं।
*विराट के मुताबिक भुवी का अनुभव टीम के लिए काफी मददगार होगा।

चोट ने किया भुवी को परेशान

भुवनेश्वर की शानदार स्विंग के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज फेल हो जाते हैं, लेकिन इस खिलाड़ी का करियर थोड़ा परेशानी भरा रहा है। जहां चोट के चलते भुवनेश्वर कुमार को टीम से काफी बार बाहर रहना पड़ा, साथ ही कई अहम टूर्नामेंट भी इस खिलाड़ी को छोड़ने पड़े। ऐसे में भुवी को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देना होगा और अपने अनुभव से टीम को फायदा पहुंचाने का काम भी करना होगा।