ट्विटर प्रतिक्रियाएं: 'ये तो BCCI का दामाद है'- पहले वनडे में भी फ्लॉप रहे ऋषभ पंत पर भड़के फैंस - क्रिकट्रैकर हिंदी

ट्विटर प्रतिक्रियाएं: ‘ये तो BCCI का दामाद है’- पहले वनडे में भी फ्लॉप रहे ऋषभ पंत पर भड़के फैंस

भारतीय फैंस ने इस बार तो ऋषभ पंत के फ्लॉप होने पर बीसीसीआई पर तगड़ा वार किया है!

Rishabh Pant (Image Source: Twitter)
Rishabh Pant (Image Source: Twitter)

भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर आलोचना के कटघरे में आकर खड़े हो गए हैं, और इसका कारण बल्ले के साथ उनका बार-बार विफल होना है। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम प्रबंधन और बीसीसीआई का पूरा सपोर्ट है, और शायद ही किसी अन्य क्रिकेटर को पंत जितना सपोर्ट मिला हो, जिसके बावजूद वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे हैं, और ना ही अपनी गलतियों से सीख ले रहे हैं।

इस बीच, टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां ऋषभ पंत को दोनों T20I मैचों में मौका दिया गया, लेकिन वह केवल 6 और 11 रन ही बना पाए, जिसके बाद उन्हें आज यानी 25 नवंबर को ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले जा रहे पहले वनडे में भी मौका दिया गया, लेकिन वह एक बार फिर सभी को निराश करते हुए 23 गेंदों में 15 रन बनाकर पवेलियन लौटे। पंत को एशिया कप 2022 से लेकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी मौका मिला, लेकिन उनकी स्टोरी में कोई चेंज नजर नहीं आ रहा है।

ऋषभ पंत ने गंवाया एक और मौका, तो फैंस ने किया बीसीसीआई को टारगेट

खैर, ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में बल्ले के साथ लगभग सेट हो चुके थे, लेकिन उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद के खिलाफ बचाव करना चाहा, पर दुर्भाग्य से गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप्स पर जा लगी और इस तरह उनके हाथ से एक और मौका फिसल गया। जिसके बाद ट्विटर पर तो सिर्फ पंत ही पंत है, क्योंकि भारतीय फैंस को विकेटकीपर बल्लेबाज का इस तरह मौकों को गंवाना रास नहीं आ रहा है।

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज की एक और विफलता के बाद फैंस ट्विटर पर बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट की जमकर आलोचना कर रहे हैं, किसी ने पंत को बोर्ड का दामाद बताया, तो कोई उन्हें भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा स्कैम बता रहा है, तो कइयों फैंस ने बाएं-हाथ के बल्लेबाज को संन्यास की सलाह दी। वहीं, कुछ फैंस का मानना है ऋषभ पंत अब भारतीय टीम पर बोझ बन गए हैं, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए, क्योंकि संजू सैमसन को उनके कारण मौका नहीं मिल पा रहा है।

आपको बता दें, टीम इंडिया ने शिखर धवन (77), शुभमन गिल (50) और श्रेयस अय्यर (80) के अर्धशतकों की बदौलत 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए, वहीं लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी ने न्यूजीलैंड के लिए तीन-तीन विकेट चटकाएं, वहीं एडम मिल्ने को एक सफलता मिली।

यहां देखिए ऋषभ पंत के एक और मौका गंवाने के बाद फैंस ने ट्विटर पर कैसे किया टारगेट –