न्यूजीलैंड और नामीबिया के बीच होने वाले मैच में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

न्यूजीलैंड और नामीबिया के बीच होने वाले मैच में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम

यदि नामीबिया की टीम को इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना है तो उसके लिए डेविड वीजे को शानदार प्रदर्शन करना होगा।

Kane Williamson & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)
Kane Williamson & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर-12 में ग्रुप-2 का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड और नामीबिया की टीम के बीच में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के अभी तक के प्रदर्शन को देखा जाए तो उसमें कीवी टीम ने जहां पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करने के बाद शानदार वापसी की और लगातार 2 मैचों में जीत दर्जी। जबकि नामीबिया की टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत तो की लेकिन टीम को अगले 2 मुकाबलों में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा।

कीवी टीम के लिए पिछली 2 जीत में जो सबसे ज्यादा राहत की बात रही वह टीम के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन के अलावा स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में मार्टिन गुप्टिल का एकबार फिर से फॉर्म में वापस आना। जिससे आने वाले बड़े मैचों में न्यूजीलैंड के लिए काफी बड़ी बात है। वहीं नामीबिया की टीम को यदि इस मैच बेहतर करना है तो उसके लिए डेविड वीजे को अहम जिम्मेदारी बल्ले और गेंद दोनों से निभानी होगी।

मैच जानकारी

सुपर-12, ग्रुप-2, मैच-36 – न्यूजीलैंड बनाम नामीबिया

स्थान – शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह

दिन और समय – 5 नवंबर, भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

पिच को लेकर बात की जाए तो शारजाह के मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ही करेगी। क्योंकि इससे लक्ष्य का आसानी से पीछा करने में मदद मिल सकती है। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलते हुए देखी जा सकती है।

संभावित अंतिम एकादश

न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड टीम की इस मैच में संभावित एकादश को लेकर बात की जाए तो उसमें पिछले मैच के मुकाबले किसी तरह के बदलाव की उम्मीद काफी ही है। गेंदबाजी में टीम के तेज गेंदबाजों के साथ स्पिनर्स भी काफी अहम भूमिका लगातार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

संभावित एकादश – मार्टिन गुप्टिल, डारेल मिचल, केन विलियमसन (कप्तान), डीवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचल सेंटनर, एडम मिल्ने, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट।

नामीबिया

नामीबिया की टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें भी किसी तरह के बदलाव की उम्मीद काफी ही दिख रही है। हालांकि इस मैच में टीम को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों को भी सभी की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरना होगा।

संभावित एकादश – स्टीफन बार्ड, माइकल वैन लिंगेन, क्रेग विलियम्स, गेरार्ड इरास्मस (कप्तान), डेविड वीजे, जेजे स्मिट, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), जैन निकोल लोफ्टी-ईटन, रुबेन ट्रंपलमैन, जैन फ्रेलिंक, बेन शिकोंगो।

संभावित Dream11 एकादश

डीवोन कॉन्वे, मार्टिन गुप्टिल, केन विलियमसन (कप्तान), क्रेग विलियम्स, गेरार्ड इरास्मस, डेविड वीजे (उपकप्तान), डारेल मिचल, मिचल सेंटनर, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, रुबेन ट्रंपलमैन।