NZ vs PAK

‘ये टीम कभी नहीं सुधर सकती’, खराब फील्डिंग पर फिर उड़ा पाकिस्तान टीम का मजाक

पाकिस्तान को मुकाबला जीतने के लिए 227 रन बनाने होंगे

Babar Azam (Pic Source-Twitter)
Babar Azam (Pic Source-Twitter)

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की नेतृत्व में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेल रही है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाए हैं। हालांकि, इतने बड़े स्कोर में पाकिस्तान की फील्डिंग ने भी अहम भूमिका निभाई।

दरअसल, पारी के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कई मिस फील्ड किए। पाकिस्तान ने पहले 10 ओवर के अंदर ही केन विलियमसन (Kane Williamson) के दो कैच ड्रॉप किए। पहली बार बाबर आजम (Babar Azam) ने कैच छोड़ा। वह पारी के पांचवें ओवर में अब्बास अफरीदी की गेंद पर बाउंड्री के करीब आसान मौके को भुनाने में नाकाम रहे।

वहीं दूसरी बार इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने कैच ड्रॉप किया, जिसके कारण विलियमसन (Williamson) को एक और जीवनदान मिला। इन दोनों ड्रॉप कैचों की पाकिस्तान को भारी कीमत चुकानी पड़ी और केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने आउट होने से पहले 42 गेंदों में 9 चौके की मदद से 57 रन बनाए। मेहमान टीम की इस खराब फील्डिंग पर फैन्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली।

यहां देखिए सोशल मीडिया पर आई कुछ प्रतिक्रियाएं

https://twitter.com/babarazamking_/status/1745709533102760035

https://twitter.com/parh_lo_amna/status/1745707852722032765

 

इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 227 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। कीवी टीम की ओर से केन विलियमसन के अलावा डेरिल मिचेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं मार्क चैपमैन ने 26 और ग्लेन फिलिप्स ने 19 रनों का योगदान दिया।

पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी और अब्बास अफरीदी ने सबसे अधिक 3-3 विकेट हासिल किए। वहीं हारिस रऊफ को 2 विकेट मिले। आमेर जमाल और उस्मा मीर काफी काफी महंगे साबित हुए और दोनों विकेट लेने में नाकामयाब रहे।

ये भी पढ़ें-  मोहाली T20I में जो रोहित-गिल के साथ हुआ, वो कोहली-रोहित के साथ पहले ही हो चुका है, पुराना वीडियो वायरल

close whatsapp