in ,

इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से ना खेलने पर रविचंद्रन अश्विन ने दिया बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलते हुए देखा जाएगा जिस पर अश्विन ने कहा कि

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के लिए पिछले काफी समय टेस्ट क्रिकेट में मुख्य स्पिन गेंदबाज की भूमिका निभाने वाले ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने दक्षिण अफ्रीका से वापस लौटने के बाद इस समय घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्राफी में खेल रहे है जिसमे उन्होंने तमिलनाडु और गुजरात के बीच हुए मैच के बाद सवालों के जवाब देते हुए दक्षिण अफ्रीका दौरे के बारे में भी बोला.

मैंने अच्छी बल्लेबाजी की

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर अश्विन ने बोलते हुए कहा कि “मैं निजी तौर पर इस बात को कह सकता हूँ कि मैंने दोनों टेस्ट मैच में बल्लेबाजी अच्छी की थी यदि मैं खुद को दूसरी नईं गेंद से और बेहतर खेलना सीख लूँ तो उसके बाद मेरी बल्लेबाजी और भी अधिक शानदार हो जाएगी जिस कारण मुझे थोड़ी निराशा जरुर हुयीं है लेकिन सामान्य रूप से ये मेरा रोल था. एक खिलाड़ी के रूप में मैंने इस सीरीज में जो पाना चाहा था उसे पा लिया हा कुछ विकेट जरुर कम हासिल किये और कुछ कैच भी छुटे जो इस खेल के भाग के रूप में आता है.

हमने काफी अच्छा क्रिकेट खेला

अश्विन ने अपने इस बयान में दक्षिण अफ्रीका दौरे का आगे जिक्र करते हुए कहा कि “हमने वहां पर बेहद अच्छा क्रिकेट खेला और दक्षिण अफ्रीका के काफी कड़ी टक्कर दी लेकिन परिणाम हमारे अनुरूप नहीं रहा पहले दो टेस्ट मैच में हम जीतने की स्थिति में थे लेकिन उसे भुना नहीं सके जिसमे सेंचुरियन टेस्ट को हम काफी करीब से हार गये लेकिन हमने सभी टेस्ट मैच में गेंदबाजी से बेहद अच्छा प्रदर्शन किया था. यदि हम शुरू के दोनों टेस्ट मैच में टॉस जीत जाते तो इससे काफी फर्क पड सकता था लेकिन एक टीम के रूप में हमने दक्षिण अफ्रीका में अच्छा क्रिकेट खेला और इससे हमें इंग्लैंड के दौरे पर बेहद लाभ मिलेगा.”

चेन्नई सुपर किंग्स को मिस करूँगा

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलते हुए देखा जाएगा जिस पर अश्विन ने कहा कि “मैं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बेहद मिस करूँगा क्योंकी मैं इस टीम का हिस्सा काफी लम्बे समय से रहा हूँ और मुझे इस बात की निराशा है कि इस बार मैं चेन्नई के लिए नहीं खेल पा रहा हूँ. लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे अपनी टीम के खिलाफ चेपक के मैदान में अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलेगा.”

Virat Kohli and Ravi Ashwin रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

Harmanpreet Kaur

फोर्ब्स इंडिया ने जारी की अंडर-30 लिस्ट, इन क्रिकेटर्स ने बनाई जगह