भारत-पाक महामुकाबले से पहले तमाम दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आई सामने, नहीं देख पाएंगे.... - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत-पाक महामुकाबले से पहले तमाम दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आई सामने, नहीं देख पाएंगे….

स्टार स्पोर्ट्स ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि गाला सेरेमनी को टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा।

Narendra Modi Stadium. (Photo Source: BCCI/IPL)
Narendra Modi Stadium. (Photo Source: BCCI/IPL)

अभी कुछ ही देर में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का शानदार मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू हो रहा है। इस मैच का तमाम लोग काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इस मैच से पहले भारत के कुछ प्रसिद्ध गायक और गायिका जैसे आशा भोंसले, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और सुखविंदर सिंह को तमाम फैंस को एंटरटेन करते हुए देखा जाएगा। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी अपने डांस से तमाम लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि स्टार स्पोर्ट्स ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि गाला सेरेमनी को टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा।

यह प्रोग्राम सिर्फ स्टेडियम में आए दर्शक ही देख पाएंगे। जब यह प्रोग्राम हो रहे होंगे तब टीवी के दर्शन मैच और हाईलाइट का ही लुफ्त उठा पाएंगे। इस चीज को देखकर कई फैंस काफी निराश है क्योंकि उनको भी इन सभी प्रोग्राम को देखने का काफी मन था।

दोनों टीमें इस रोमांचक मैच के लिए हैं तैयार

बता दें, भारत ने अभी तक आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में दो मैच खेले हैं और दोनों में उन्होंने जीत दर्ज की है। पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था जबकि दूसरे मैच में उन्होंने अफगानिस्तान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। पाकिस्तान टीम की बात की जाए तो उन्होंने भी अभी तक इस बेहतरीन टूर्नामेंट में दो मैच खेले हैं और दोनों में उन्होंने भी जीत दर्ज की है।

पाकिस्तान ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में नीदरलैंड को 81 रनों से मात दी थी जबकि दूसरे मैच में श्रीलंका को उन्होंने छह विकेट से हराया था। अब देखना यह है कि कौनसी टीम इस टूर्नामेंट में अपनी जीत की हैट्रिक पूरी करती है और कौन इसमें अपना पहला मैच हारता है? फिलहाल दोनों टीमें इस रोमांचक मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत की ओर से इस मैच में शुभमन गिल वापसी कर सकते हैं। तबीयत ठीक ना होने की वजह से वो पहले दो मुकाबलों में नहीं खेले थे।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए