टी-20 वर्ल्ड कप 2022: ये क्या ट्रेंट बोल्ट तो अब बल्लेबाजी में भी हाथ आजमा रहे हैं, कहीं रोहित शर्मा को न छोड़ दें पीछे; देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: ये क्या ट्रेंट बोल्ट तो अब बल्लेबाजी में भी हाथ आजमा रहे हैं, कहीं रोहित शर्मा को न छोड़ दें पीछे; देखिए वीडियो

आईसीसी ने नेट सत्र के दौरान ट्रेंट बोल्ट के बल्लेबाजी प्रदर्शन की मजेदार अंदाज में सराहना की है।

Trent Boult (Image Source: Instagram)
Trent Boult (Image Source: Instagram)

न्यूजीलैंड ने अपने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 अभियान की शुरुआत मेजबान और गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 अक्टूबर को 89 रनों की विशाल जीत के साथ की। न्यूजीलैंड इस टूर्नामेंट में अपना अगला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ 26 अक्टूबर को मेलबोर्न में खेलेगा।

आपको बता दें, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने डेवोन कॉनवे के नाबाद 92 रनों की शानदार पारी की मदद से 200 रनों का स्कोर पोस्ट किया और फिर ऑस्ट्रेलिया को मात्र 111 रनों पर समेट कर जारी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सुपर 12 मैच में शानदार जीत दर्ज की।

ट्रेंट बोल्ट अब बल्लेबाजी में हाथ आजमा रहे हैं

इस बीच, न्यूजीलैंड के बाएं-हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के 21वें  मैच से पहले नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ट्रेंट बोल्ट के नेट्स में बल्लेबाजी करतब दिखाने का एक वीडियो मजेदार कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

आईसीसी द्वारा साझा इस वीडियो में ट्रेंट बोल्ट नेट्स में बल्लेबाजों की तरह छक्के लगाने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। वह अपने इस सत्र का भरपूर आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। आईसीसी ने बोल्ट के पहले शॉट की तुलना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से करते हुए कैप्शन में लिखा, “ओह रोहित शर्मा!”

आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा करते हुए लिखा: “ट्रेंट बोल्ट नेट्स में बल्ले के साथ अपने समय का बेहद आनंद ले रहे हैं।”

यहां देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC T20 World Cup (@t20worldcup)

आपको बता दें, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच 26 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले मैच में पहले ही बारिश के कारण काफी विलंब हो चूका है, और इस समय (ये खबर लिखते समय) मेलबर्न में लगातार बारिश हो रही है। अगले 30 मिनट में बारिश रुक जाना चाहिए, शायद तभी मैच संभव हो पाए क्योंकि ग्राउंडस्टाफ को मैदान को खेलने के लिए उपयुक्त बनाने के लिए कम से कम 30-35 मिनट की जरुरत होगी।