मालती चहर ने किया अपनी क्रिकेट प्रेक्टिस का वीडियो पोस्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

मालती चहर ने किया अपनी क्रिकेट प्रेक्टिस का वीडियो पोस्ट

The Mystery girl has been going viral during this IPL season. (Photo Source: Twitter)
The Mystery girl has been going viral during this IPL season. (Photo Source: Twitter)

दीपक चहर इंडियन प्रीमियर लीग 11 सीजन की एक खोज के रूप में कहे जा सकते है. चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए दायें हाथ के इस तेज़ गेंदबाज ने अपनी गेंदों से सभी को प्रभावित करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी. दीपक की खासियत नयीं गेंद के साथ स्विंग कराने की थी जिस वजह से महेंद्र सिंह धौनी ने पूरे आईपीएल सीजन में उन्हें पॉवरप्ले में अधिक प्रयोग किया है. दीपक की बहन मालती चहर ने भी पूरे आईपीएल सीजन के दौरान काफी सुर्खियाँ बटोरी है वह हर मैच में चेन्नई और अपने भाई का समर्थन करने के लिए स्टैंड में मौजूद रही.

मालती चहर ने चहर क्रिकेट एकेडमी में आज बल्ला अपने हाथ में थाम कर उन्होंने कुछ अभ्यास किया जिसका वीडियो मालती ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डाला. मालती के बारे में सभी को आईपीएल के दौरान उस समय जानकारी मिली जब एक मैच के दौरान कैमरामैन ने उनको दिखाया जिसके बाद उनकी उस समय जो प्रतिक्रिया थी वह काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और उनके मीम बनने लगे. मालती को फैन्स ने पार्ले जी गर्ल का नाम दे दिया. फाइनल मैच में भी चेन्नई का समर्थ करने के लिए वानखेड़े मैदान में मालती ने समर्थन में कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी.

भीषण गर्मी की प्रेक्टिस

चहर क्रिकेट एकेडमी आगरा में है जहाँ पर मालती ने बल्ला थामने का निर्णय लिया और कुछ थ्रो डाउन को खेला. पैड पहनकर उन्होंने खेलने का निर्णय लिया और कुछ गेंदे खेली भीषण गर्मी में जिसमें कुछ थ्रो पर मालती ने बेहद अच्छे शॉट खेले थे और उनका फुटवर्क भी काफी शानदार था लेकिन वह काफी जल्दी थक गयीं थी. मालती को यह एहसास हो गया था वह अधिक नहीं खेल सकती है लेकिन उन्होंने अपने फैन्स ने लिए वीडियो को इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसको फैन्स ने पूरी तरह से सराहा जिस तरह से उन्होंने अपना 100 प्रतिशत खेल के हर विभाग में दिया.

यहाँ पर देखिये मालती चहर का वीडियो :

https://www.instagram.com/p/BjjnzvSDt0X/?utm_source=ig_embed