पाकिस्तान और स्कॉटलैंड की टीमों के बीच बड़ा याराना है - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान और स्कॉटलैंड की टीमों के बीच बड़ा याराना है

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का मनाया गया जन्मदिन।

Haris Rauf’s birthday. (Photo Source: Twitter/Cricket Scotland)
Haris Rauf’s birthday. (Photo Source: Twitter/Cricket Scotland)

टी-20 वर्ल्ड कप में कल रात दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच खेला गया, जहां बाजी एक बार फिर पाकिस्तान ने मार ली। लेकिन कुछ खास पल तो इस मैच के बाद देखने को मिले, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पाकिस्तान की इस जीत के साथ कल का दिन एक खिलाड़ी के लिए भी खास रहा और इस दिन को दोनों टीमों ने मिलकर मनाया।

स्कॉटलैंड की टीम ने पाकिस्तान से मिली हार के बाद भी जश्न मनाया

एक तरफ पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तान का प्रदर्शन शानदार रहा, तो दूसरी ओर स्कॉटलैंड की टीम 5 में से एक भी मैच नहीं जीत पाई। लेकिन फिर भी स्कॉट टीम ने हर मैच में कड़ी टक्कर दी, साथ ही बड़ी टीमों के साथ खेलकर स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों को काफी ज्यादा अनुभव भी मिला है। भारत के खिलाफ मैच के बाद भी खिलाड़ी रोहित, विराट और धोनी से बातचीत करते हुए दिखे थे।

*पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का मनाया गया जन्मदिन।
*पाकिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाड़ी ने मिलकर मनाया हारिस का जन्मदिन।
*इस दौरान पाक खिलाड़ी ने दिया स्कॉट टीम को केक।
*साथ ही दोनों टीमों के खिलाड़ी करते दिखे बातचीत।

हारिस रऊफ के जन्मदिन का वीडियो

पाकिस्तान ने नहीं हारा एक भी मैच

इस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का अलग अवतार देखने को मिला है, टूर्नामेंट से पहले टीम पर कई सवाल उठाए रहे थे जिसका जवाब बाबर आजम के खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से दिया। सुपर-12 में पाक टीम ने कुल 5 मैच खेले और सभी मैचों मे टीम ने सिर्फ जीत की ही कहानी लिखी। वहीं पाक टीम के साथ सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम पहुंच चुकी है और दोनों ही सेमीफाइनल काफी ज्यादा रोमांचक और कड़े होने वाले हैं। तो दूसरी ओर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की नजर पहली बार खिताब अपने नाम करने पर होगी।