फाफ डु प्लेसिस ने बता दिया कौन जीत रहा है टी-20 वर्ल्ड कप 2021 - क्रिकट्रैकर हिंदी

फाफ डु प्लेसिस ने बता दिया कौन जीत रहा है टी-20 वर्ल्ड कप 2021

फाफ डु प्लेसिस ने दिया पाकिस्तान टीम का साथ।

Faf Du Plessis
Faf Du Plessis. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां आज और कल सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। अब इसी टूर्नामेंट को लेकर दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने बड़ा बयान दिया है, जहां फाफ ने अपने बयान में टी-20 वर्ल्ड कप के विजेता का नाम बताया है। साथ ही इस दौरान इस कमाल के बल्लेबाज ने खुद के ना खेलने पर भी अपनी बात रखी है।

फाफ डु प्लेसिस ने बता ही दी अपनी फेवरेट टीम

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में जिन टीमों से सबसे ज्यादा उम्मीद थी, उन टीमों ने काफी ज्यादा निराशा किया। वहीं, दूसरी ओर कई टीमों ने फैन्स की उम्मीदों से काफी ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया, जिमसें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम शामिल है। इन दोनों ही टीमों के प्रदर्शन ने सभी को हैरान कर दिया है, साथ ही दिग्गजों की मानें तो ये टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

*फाफ डु प्लेसिस ने दिया पाकिस्तान टीम का साथ।
*इस बार टी-20 वर्ल्ड कप पाकिस्तान टीम जीत सकती है- फाफ डु प्लेसिस।
*डु प्लेसिस के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम भी है खिताब जीतने की प्रबल दावेदार।
*कीवी टीम की गेंदबाजी यूनिट काफी शानदार रही है टूर्नामेंट में- फाफ।

डु प्लेसिस नहीं थे टीम का हिस्सा

वहीं, इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डु प्लेसिस का टीम में चयन नहीं हुआ था, जिसे लेकर काफी ज्यादा बवाल मचा था और बयानबाजी भी हुई थी। साथ ही इस बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें इस बात का पता था कि इस बार उनका चयन नहीं होने वाला है, साथ ही फाफ ने कहा कि लंका दौरे पर जब उनको टीम में नहीं चुना गया था तब ही वो सब समझ गए थे। इस वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका टीम का प्रदर्शन भी शानदार रहा था, लेकिन वो नेट रन रेट के कारण अंतिम 4 में जगह नहीं बना पाए।