पाकिस्तान की टीम ने नामीबिया को भी हरा ही दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान की टीम ने नामीबिया को भी हरा ही दिया

जीत के साथ पाकिस्तान टीम पहुंची सेमीफाइनल में।

Babar Azam & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)
Babar Azam & Gerhard Merwe Erasmus (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में इंग्लैंड के बाद जो टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, उस टीम का नाम पाकिस्तान है, जहां टीम हर मैच में जीत की कहानी लिख रही है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान टीम ने नामीबिया के खिलाफ भी किया और जीत हासिल कर ली। वहीं, इस जीत के साथ पाक टीम अपने ग्रुप में टॉप पर बनी हुई है और खिलाड़ी बेहद शानदार फॉर्म में हैं।

पाकिस्तान टीम पहुंची सेमीफाइनल में

पाकिस्तान टीम ने सुपर-12 के पहले मुकाबले से ही शानदार प्रदर्शन किया है, जहां टीम ने सबसे पहले भारत को हराया था, फिर न्यूजीलैंड और तीसरे मैच में बाबर की टीम ने अफगानिस्तान को हराया था। वहीं, कल रात के मैच में टीम ने चौथी जीत अपने नाम करते हुए नामीबिया टीम को भी हरा दिया और इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के साथ पाकिस्तान ऐसी टीम बन गई है जो अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है।

*पहले खेलते हुए पाक टीम ने बनाए थे 189 रन।
*रिजवान और बाबर ने खेली थी शानदार पारी।
*जवाब में नामीबिया की टीम बना पाई सिर्फ 145 रन।
*जीत के साथ पाकिस्तान टीम पहुंची सेमीफाइनल में।

शानदार फॉर्म में हैं खिलाड़ी

इस मेगा टूर्नामेंट से पहले टीम पर काफी ज्यादा सवाल उठाए जा रहे थे, जिसे लेकर 2 बार टीम में बदलाव भी किए गए थे और कुछ खिलाड़ियों की जगह अनुभवी चेहरों को शामिल किया गया गया था। वहीं, ये अनुभवी खिलाड़ी ही टीम का साथ दे रहे हैं, दूसरी ओर बाबर और रिजवान की जोड़ी मैच दर मैच रनों का पहाड़ खड़ा कर रही है। साथ ही टीम टीम के तेज गेंदबाज भी लगातार विकेट चटका रहे हैं, अब बस टीम का एक ही लीग मैच बाकी है, जो कमोजर टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ खेला जाएगा और टीम इसे भी जीतकर 5वीं जीत अपने नाम कर सकती है।