पाकिस्तान की फैन ने धोनी और राहुल से कही मैच हारने की बात, तो माही ने दिया मजेदार जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान की फैन ने धोनी और राहुल से कही मैच हारने की बात, तो माही ने दिया मजेदार जवाब

भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई के मैदान पर आमने-सामने होंगे।

MS Dhoni and Pakistan fans. (Photo Source: Getty Images)
MS Dhoni and Pakistan fans. (Photo Source: Getty Images)

भारत-पाकिस्तान महा-मुकाबले के लिए दुआओं और मन्नतों का दौर जारी है, दोनों देशों के फैंस अपनी-अपनी टीम से जीत की आस लगाए बैठे हैं। इसी क्रम में हाल ही में पाकिस्तान की एक महिला फैन ने टीम इंडिया के मेंटोर और खिलाड़ी के सामने अजीबोगरीब मांग रखी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी फैन टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल और मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी से अच्छा प्रदर्शन नहीं करने की मिन्नतें कर रही है।

पाकिस्तानी फैन की राहुल और धोनी से मिन्नत

अभ्यास सत्र के बाद जब महेंद्र सिंह धोनी और केएल राहुल साथ लौट रहे थे, तब पाकिस्तान की एक महिला फैन ने इन दोनों से कुछ बातें कही। वह दोनों खिलाड़ियों से मैच हारने की बात कह रही थीं। उन्होंने कहा, राहुल प्लीज कल अच्छा मत खेलना और उन्होंने ये बातें कई बार दोहराई, जिसका राहुल ने हंसकर कोई जवाब नहीं दिया। वहीं, दूसरी तरफ वह एमएस धोनी से भी कह रही थी कि वो इस मैच में मेंटरशिप ना करें, जिसके बाद धोनी ने उन्हें मजेदार जवाब दिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।”

यहां देखिये पाकिस्तानी फैन का वीडियो

भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर की शाम को दुबई के मैदान पर आमने सामने होंगे, जहां एक तरफ टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप में जीत के रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान की नजरें टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने पर होगी।

इस मैच को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी अपनी राय साझा करते हुए दिखे हैं, जिसमें BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अपनी राय साझा की है। गांगुली ने कहा, “इस बात की उम्मीद काफी ज्यादा है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ चले आ रहे जीत के सिलसिले को यहां भी कायम रखे। भारतीय टीम में मौजूद सभी खिलाड़ी मैच विनर हैं और ये टीम टी-20 वर्ल्ड कप के सूखे को भी खत्म कर सकती है। पाकिस्तान के पास भी अच्छी टीम है, अगर उनके एक या दो खिलाड़ी चल गए तो कुछ भी हो सकता है।”