हसन अली के 'बड़े बोल' उनकी ही टीम पर पड़ ना जाए भारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

हसन अली के ‘बड़े बोल’ उनकी ही टीम पर पड़ ना जाए भारी

भारत को हराकर करेंगे टूर्नामेंट का आगाज- हसन अली।

Rohit Sharma and Hasan Ali
Rohit Sharma and Hasan Ali. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर अपने खेल से ज्यादा बयानबाजी को लेकर खबरों में रहते हैं, इस लिस्ट में अब टीम के तेज गेंदबाज हसन अली का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने पाकिस्तान टीम को लेकर काफी कुछ बोला है। साथ ही इस गेंदबाज ने इस टीम को लेकर बड़ा दावा भी कर दिया है जिसके बाद उनका बयान तेजी से सुर्खियां बटोरने का काम कर रहा है।

हसन अली का पाक टीम को लेकर बड़ा दावा

कुछ ही दिन बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है, लंबे समय बाद इस फॉर्मेट का मेगा टूर्नामेंट खेला जा रहा है। जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है, वहीं पाकिस्तान पहला ही मैच भारत से 24 अक्टूबर को खेलने जा रहा है जिसने इस उत्साह को दोगुना कर दिया है। इसी को लेकर अब पाक टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने खुलकर बात की है।

*भारत को हराकर करेंगे टूर्नामेंट का आगाज- हसन अली।
*पाकिस्तान टीम दुनियाभर में किसी भी टीम को हराने का दम रखती है- अली।
*साथ ही हसन ने कहा कि हमारी टीम ने यूएई में काफी क्रिकेट खेली है जिसका फायदा होगा।
*हम टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कोशिश करेंगे- अली।

पाक टीम में हुए काफी बदलाव

टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम लगातार खबरों में बनी हुई है, जहां टीम में अब तक 4 बदलाव किए जा चुके हैं। साथ ही इन बदलावों को लेकर अलग-अलग कारण भी बताए गए हैं, जिन पर हसन अली ने भी बयान दिया। हसन ने कहा कि इन बदलावों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और सभी खिलाड़ियों में काफी अच्छा तालमेल है। पाकिस्तान बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में आखिरी वक्त में शोएब मलिक, सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को जगह दी है जिसके बाद क्रिकेट दिग्गजों ने राहत की सांस ली है।