इंग्लिश गेंदबाज के बयान ने पाकिस्तान के मामले में तो बहा दी उल्टी गंगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लिश गेंदबाज के बयान ने पाकिस्तान के मामले में तो बहा दी उल्टी गंगा

हाल ही में इंग्लैंड ने अपना प्रस्तावित पाकिस्तान दौरा रद्द किया था।

Tymal Mills. (Photo by Stu Forster/Getty Images)

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड टीम के द्वारा पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद देश की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। इसी बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टायमल मिल्स के एक बयान ने पूरे क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है। मिल्स का कहना है कि पाकिस्तान खेलने के लिए अच्छी जगह है। मिल्स और कई इंग्लैंड के खिलाड़ी पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा रहे हैं और वहां क्रिकेट खेल चुके हैं।

उसी क्रम में टायमल मिल्स ने कहा है कि वो कई मौकों पर पाकिस्तान का दौरा कर चुके हैं और क्रिकेट खेलने के लिए वो एक शानदार देश है। इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीमों ने पाकिस्तान का दौरा क्यों रद्द किया, वो इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि वो चाहते हैं कि भविष्य में जल्द ही उन्हें वहां जाने का मौका मिले।

पाकिस्तान में खेली जाती है उच्च स्तर की क्रिकेट

क्रिकविक से बातचीत करते हुए टायमल मिल्स ने कहा है कि “मैं एक-दो बार पाकिस्तान जा चुका हूं। क्रिकेट खेलने के लिए वो एक बेहतरीन देश है। वहां के दर्शक भी अच्छे हैं तथा वहां हमेशा उच्च स्तर की क्रिकेट खेली जाती है। मैं PSL में खेल चुका हूं और ये एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसे मैं अच्छे से समझता हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा कि इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा क्यों रद्द किया। लेकिन, मुझे उम्मीद है कि हम जल्द वहां जाकर क्रिकेट खेलेंगे। मैं वहां जाने के लिए काफी उत्सुक हूं।”

जब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम ने दौरा रद्द किया था तब इस फैसले को लेकर पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने आखिरी वक्त पर सुरक्षा का हवाला देते हुए इस दौरे को रद्द किया था।