in

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान टीम का कमज़ोर प्रदर्शन जारी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहला टेस्ट 6 विकेट से हार चुकी है

Dale Steyn. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images)
Dale Steyn. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका का दौरा कर रही है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहला टेस्ट 6 विकेट से हार चुकी है। वहीं पाकिस्तान पर दूसरे टेस्ट में भी हार का संकट गहरा रहा है। बता दें कि न्यूलैंड्स केपटाउन में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है.

दूसरे टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज़ों के सामने पूरी तरह से सरेंडर कर गई। पाकिस्तान की पूरी टीम पहले दिन ही 177 रनों पर ऑलआउट हो गई। दक्षिण अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज़ों के सामने पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। पहले टेस्ट में भी पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 200 रनों का आंकड़ा नहीं छू पाई थी।

दक्षिण अफ्रीका पेस बैटरी के सामने टेके घुटने

हैरत की बात यह है कि पाकिस्तान टीम के 10 विकेट दक्षिण अफ्रीका के तेज़ गेंदबाज़ों ने ही चटकाए। दक्षिण अफ्रीका दूसरे टेस्ट में अपने चार प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ों को लेकर मैदान में उतरा था।

जबकि चारों गेंदबाज़ों ने अपने कप्तान को निराश नहीं किया। दक्षिण अफ्रीका के सबसे बेहतरीन तेज़ गेंदबाज़ों में शुमार डेल स्टेन ने 3 विकेट चटकाए। फिलेंडर को 1 विकेट मिला। वहीं रबाडा को 2 और ओलिवियर को 4 विकेट मिले।

दक्षिण अफ्रीका ने मैच में बनाई मजबूत पकड़

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। जवाब में बल्लेबाज़ी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 123 रन पहले दिन का खेल खत्म होने पर बना लिए हैं।

सलामी बल्लेबाज़ मार्कम ने 78 रनों की बेहतरीन पारी खेली। हाशिम अमला 24 रन बनाकर नाबाद हैं। दक्षिण अफ्रीका अभी पाकिस्तान से पहली पारी के आधार पर 54 रन पीछे है।

Mayank Agarwal

मयंक अग्रवाल के शतक चूकने का दुख इस शख्स को है सबसे ज्यादा

Rishabh Pant

ऋषभ पंत का ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ तूफानी शतक, इस मामले में धोनी को छोड़ दिया पीछे