सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर अली ने ट्रोलर की कुछ इस तरह जवाब देते हुए की बोलती बंद - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर अली ने ट्रोलर की कुछ इस तरह जवाब देते हुए की बोलती बंद

सोशल मीडिया पर एक फैन ने अजहर अली से उनके संन्यास लेने के समय के बारे पूछा, जिसपर उन्होंने शानदार तरीके से जवाब दिया।

Azhar Ali. (Photo Source: Getty Images)
Azhar Ali. (Photo Source: Getty Images)

जब कोई व्यक्ति मशहूर हो जाता है, तो वह सभी की नजरों में भी लगातार बना रहता है। वहीं, सोशल मीडिया के इस दौर में उसकी हर एक हरकत को लेकर भी प्रतिक्रिया देखने को मिलती है, जिसमें सबसे आगे खिलाड़ी होते हैं और उनके अच्छे प्रदर्शन पर जहां प्रशंसा देखने को मिलती है तो वहीं, बुरे दौर में आलोचना भी देखने को मिलती है।

इसी में एक घटना सोशल मीडिया पर 29 अगस्त 2021 को उस समय देखने को मिली जब ट्विटर पर एक प्रोफाइल नामक असफानदयार वली ने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी अजहर अली से उनके संन्यास की योजना को लेकर सवाल पूछ दिए। इस फैन ने अपने ट्वीट में अजहर अली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम पर एक बोझ की तरह बता दिया।

बता दें कि अजहर अली इन दोनों ही सीरीज में कमजोर गेंदबाजी क्रम के आगे भी संघर्ष करते हुए साफ तौर पर देखे गए। उस फैन ने अपने ट्वीट में लिखा कि, अजहर आप संन्यास लेने पर कब सोच रहे हैं, क्योंकि आप टीम में एक बोझ की तरह दिखाई दे रहे हैं। आपको जब भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के गेंदबाजी क्रम का सामना करना पड़ेगा तो उस समय आप कैसे खेलेंगे।

इसके बाद अजहर अली ने भी अपने अंदाज में जवाब देने में देर नहीं लगाई और उस फैन को लिखा कि, भाई आपको अपना होमवर्क पूरा करके यह सवाल पूछना चाहिए।

यहां पर देखिए अजहर अली के उस जवाब को:

साल 2021 में अब तक रहा शानदार प्रदर्शन

साल 2021 में अब तक अजहर अली के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 12 पारियों में 42.64 की शानदार औसत से 469 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। अजहर अली मौजूदा समय में पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में 5वें स्थान पर हैं। 89 टेस्ट मैच खेलने के बाद अली ने 42.57 की औसत से 6641 रन बना चुके हैं।