in ,

इमरान खान की तीसरे शादी के बाद ट्विटर पर जमकर उड़ रहा उनका मजाक

इस पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी की तीसरी शादी की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आयीं सभी ने ने इसका मजाक अपने तरीके से उडाना शुरू कर दिया क्योंकी भारत में एक

Imran Khan (Photo Source: Twitter)
Imran Khan (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ पार्टी के चेयरमैन और पाकिस्तान टीम टीम के पूर्व कप्तान आलराउंडर खिलाड़ी इमरान खान ने एक बार फिर से शादी कर ली है और इस बार उन्हें आध्यात्मिक ज्ञान देने वाली महिला जिसका नाम बुशरा मनेका है उससे सोमवार के दिन उन्होंने निकाह किया. जिसके बाद इमरान खान की शादी की फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल होने लगी और इस बार भी इमरान का निकाह कराने वाली वही क़ाज़ी थे जिन्होंने उनका दूसरा निकाह करवाया था जो टीवी एंकर रेहम खान के साथ हुआ था.

पहली दो शादियाँ रही असफल

इमरान खान ने इससे पहले दो शादियाँ की थी जिसमे पहले शादी उन्होंने जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में की थी जिसके 9 साल के बाद दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लिया और 2004 में तलाक ले लिया इसके बाद ऎसी खबरे आयीं कि ये पूर्व खिलाड़ी काफी मायूस चल रहा है अपने जीवन में प्यार को लेकर.

ट्विटर पर उड़ा मजाक

इस पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी की तीसरी शादी की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आयीं सभी ने ने इसका मजाक अपने तरीके से उडाना शुरू कर दिया क्योंकी भारत में एक से अधिक शादी करना कोई आसान काम नहीं है और इसके बाद दोनी देश के फैन ने इस शादी का अपने तरीके से मजे लेना शुरू कर दिया, जिसमे प्रमुख रूप से जो मजाक था उसमे इमरान जिस तरह से अपनी पत्नियाँ बदल रहे उतनी जल्दी तो कोई अपने फोन भी नहीं बदलता है. इसके लावा इमरान की इस शादी कितने दिन चलने वाली है इसपर भी सोशल मिल्दिया पर जमकर मजाक उड़ाया गया.

यहाँ पर देखिये इस शादी से जुड़े कुछ शानदार ट्विट :

Yuzvendra Chahal & Kuldeep Yadav

एक महिला खिलाड़ी समेत भारत के 3 क्रिकेटरों को क्रिकइन्फो ने किया सम्मानित

SPL

गरीब खिलाड़ियों से बीसीसीआई ने मुंह मोड़ा