राशिद लतीफ अब भारत के खिलाफ कुछ भी बकवास बयानबाजी कर रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

राशिद लतीफ अब भारत के खिलाफ कुछ भी बकवास बयानबाजी कर रहे हैं

राशिद लतीफ ने बयान पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल को दिया था।

Rashid Latif
Rashid Latif. (Photo Source: Getty Images)

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भारत के खिलाफ बयान देने में माहिर हैं, ऐसा ही कुछ बयान पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने दिया है। हर बार राशिद लतीफ का बयान सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए होता है, इस बार भी उन्होंने भारत का नाम लेकर खुद को खबरों में लगा दिया है। लेकिन लतीफ का ये बयान अब किसी मजाक से कम नहीं लग रहा है, तो चलिए बताते है लतीफ के बयान के बारे में आपको विस्तार से।

राशिद लतीफ शायद खुली आंखों से दिन में सपने देख रहे हैं!

इस साल यूएई में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन शानदार रहा। भले ही टीम खिताब अपने नाम नहीं कर पाई हो, लेकिन टीम ने अंत तक दमदार खेल दिखाया। साथ ही इस बार पहली बार इतिहास में पाकिस्तान टीम ने टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में मात दी, बस इसी के बाद से पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हवा में उड़ रहे हैं और जमकर बयानबाजी में कर रहे हैं।

*पहले पाकिस्तान बोलता था, हमारे पास रोहित-विराट जैसे खिलाड़ी नहीं हैं-राशिद लतीफ।
*कुछ समय बाद भारत बोलेगा, कि उनके पास बाबर और रिजवान जैसे खिलाड़ी नहीं हैं-लतीफ।
*राशिद लतीफ ने ये बयान पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल को दिया था।
*कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का प्रदर्शन रहा है इस साल शानदार।

टी-20 में पाकिस्तान ने दिखाया अच्छा खेल

साल 2021 में पाकिस्तान क्रिकेट ने टी-20 फॉर्मेट में दमदार खेल दिखाते हुए अपना दबदबा कायम रखा, जहां टीम ने इस साल 29 मैचों में से 20 मैचों में जीत हासिल की और यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली टीम बन गई। साथ ही इस साल धाकड़ बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और टीम के युवा कप्तान बाबर आजम की जोड़ी ने भी 2021 की कुछ बेहतरीन पारियां खेली और बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए, दोनों की भारत के खिलाफ खेली गई टी-20 वर्ल्ड कप की पारी को लंबे समय तक याद रखा जाएगा।