मोहम्मद हसनैन की बेहतरीन यॉर्कर का अनुज दल के पास नहीं था कोई जवाब, देखें वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद हसनैन की बेहतरीन यॉर्कर का अनुज दल के पास नहीं था कोई जवाब, देखें वीडियो

मोहम्मद हसनैन ने पहली पारी में 11.1 ओवर्स फेंके जिसमें उन्होंने 35 रन देकर 2 विकेट झटके।

Mohammad Hasnain. (Photo source: LV= Insurance County Championship/ Twitter)
Mohammad Hasnain. (Photo source: LV= Insurance County Championship/ Twitter)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन इस समय इंग्लैंड में वोरस्टरशायर की ओर से काउंटी चैंपियनशिप डिविजन दो में हिस्सा ले रहे हैं। उनका प्रदर्शन अभी तक इस प्रतियोगिता में काफी बेहतरीन रहा है।

25 जुलाई से शुरू हुए वोरस्टरशायर बनाम डर्बीशायर के बीच मुकाबले में मोहम्मद हसनैन ने अनुज दल को एक बेहतरीन यॉर्कर पर आउट किया। इस गेंद को अनुज बिल्कुल नहीं समझ पाए और अपना विकेट गंवा बैठे। बता दें, डर्बीशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 130 रन बनाए। टीम की ओर से अनुज दल ने 115 गेंदों में 55 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

मुकाबले में एक समय डर्बीशायर ने अपने शुरुआती 5 विकेट 8 ओवर के भीतर ही 14 रन पर गंवा दिए थे जिसके बाद दल और कप्तान लुइस डू प्लोय (38) ने 6वें विकेट के लिए 39 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। प्लोय का विकेट गिरने के बाद दल ने एक छोर संभाला और अपनी तरफ से रन बनाते रहे।

उनको थोड़ा साथ बेन ऐचिसन (24) का भी मिला जिन्होंने 9वें विकेट के लिए 56 रन की महत्वपूर्ण अर्धशतकीय साझेदारी की और टीम को 100 रन के पार पहुंचाया। टीम के लिए आखिरी विकेट अनुज दल का गिरा। मोहम्मद हसनैन ने एक शानदार यॉर्कर फेंक अनुज दल की पारी का अंत किया।

अनुज दल को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि हसनैन उनको इतनी बेहतरीन गेंद फेंकेंगे कि वो अपना पैर तक हटा नहीं पाएंगे। मोहम्मद हसनैन ने इस पारी में 11.1 ओवर्स फेंके जिसमें उन्होंने 35 रन देकर 2 विकेट झटके। उन्होंने दूसरा विकेट समुएल कॉनर्स का लिया।

वोरस्टरशायर अपनी पहली पारी में 185 रन पर सिमटी

जवाब में वोरस्टरशायर के बल्लेबाजों का भी प्रदर्शन काफी खराब रहा और टीम अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर मात्र 185 रन ही बना पाई। टीम की ओर से काशिफ अली ने सर्वाधिक 74 गेंदों में 52 रन बनाए जिसमें उन्होंने 9 चौके जड़े।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक डर्बीशायर ने 6 विकेट्स खोकर 286 रन बना लिए हैं। अनुज दल इस पारी में भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक 159 गेंदों में 85* रन बना लिए हैं। उनका साथ निभा रहे हैं माटी मैककीरनन जिन्होंने दिन का खेल खत्म होने तक 86 गेंदों में 58* रन बनाए हैं। डर्बीशायर अभी तक 231 रनों की लीड से आगे हैं।