टीम में जगह बनाए रखने के लिए कप्तान पंत की तारीफ करनी पड़ी रही है चेतन सकारिया को! - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम में जगह बनाए रखने के लिए कप्तान पंत की तारीफ करनी पड़ी रही है चेतन सकारिया को!

ऋषभ पंत भईया काफी ज्यादा शांत हैं- चेतन सकारिया।

Chetan Sakariya and Rishabh Pant (Photo Source: Twitter)
Chetan Sakariya and Rishabh Pant (Photo Source: Twitter)

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत इस सीजन में टीम की वापसी कराने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं, टीम ने इस साल के आईपीएल का धमाकेदार आगाज किया था। लेकिन बाद में टीम जीत की लय खो बैठी, जिसके बाद कप्तान पंत की टीम के लिए संघर्ष की कहानी शुरू हो गई। इस दौरान टीम में कई बदलाव हुए और कभी किसी नए गेंदबाज को मौका दिया गया, तो कभी बल्लेबाज बदला गया। इसी कड़ी में तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी दिल्ली के लिए डेब्यू की और अब वो कप्तान पंत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

चेतन सकारिया को अचानक बेस्ट कप्तान लगने लगे हैं ऋषभ पंत

दिल्ली टीम के लिए कहानी अभी खत्म नहीं हुई है, भले ही पंत की कप्तानी वाली टीम अभी अंक तालिका पर 7वें नंबर हो। लेकिन अगर इस टीम ने वापसी की राह को पकड़ा, तो फिर बाकी टीमों के लिए काफी मुश्किल हो जाएगी। फिलहाल कप्तान पंत की टीम ने अभी तक 9 मैचों में से सिर्फ 4 मैच ही जीते हैं और बाकी के 5 मैचों में टीम को हार मिली, तो दूसरी टीम के पास अंक बटोरने के लिए और टॉप 4 में जगह बनाने के काफी मौके हैं।

*ऋषभ पंत भईया काफी ज्यादा शांत हैं- चेतन सकारिया।
*सकारिया बोले- पंत सारा दबाव-जिम्मेदारी खुद पर लेते हैं।
*खिलाड़ी अच्छा करता है तो पंत उसे क्रेडिट देते हैं- चेतन।
*कोच रिकी पोंटिंग की भी सकारिया ने जमकर की तारीफ।

आज है टीम का मुकाबला

जैसे-जैसे आईपीएल में मुकाबले आगे बढ़ते जा रहे हैं, वैसे-वैसे अंक तालिका मजेदार होती जा रही है। इसी कड़ी में आज दिल्ली टीम का सामना SRH से होगा और ये मुकाबला दोनों ही टीमों के आगे के सफर के लिए काफी अहम रहने वाला है। फिलहाल SRH ने शानदार वापसी की है और ये टीम 5वें नंबर है, तो दूसरी तरफ दिल्ली की टीम 7वें नंबर पर संघर्ष कर रही है। साथ ही इन टीमों के मैच का नतीजा, बाकी टीमों की गणित को खराब कर सकता है।