in ,

आईपीएल से भी जुड़ा पेटीएम का रिश्ता अगले पांच साल के लिए हुआ करार

बीसीसीआई ने आज इस बात की जाकारी देते हुए कहा कि भारत में ऑनलाइन लेनदेन को बढ़ावा देने वाली पेटीएम अगले

IPL trophy. (Photo Source: Twitter)
IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कई सारे साझेदार इस बार बार आईपीएल से जोड़े है जिसमे हाल में ही पेटीएम भी अब आईपीएल में जुड़ गयीं है जिसमे उन्हें अंपायर का ऑफिशियल पार्टनर बनाया गया है. इससे पहले पेटीएम का भारतीय क्रिकेट बोर्ड से काफी लम्बा रिश्ता रहा है जिसमे घरेलू क्रिकेट के प्रायोजक के अधिकार प्राप्त है.

अगले 5 साल के लिए हुआ करार

बीसीसीआई ने आज इस बात की जाकारी देते हुए कहा कि भारत में ऑनलाइन लेनदेन को बढ़ावा देने वाली पेटीएम अगले 5 साल तक इस घरेलू टी-20 लीग के ऑफिशियल पार्टनर के रूप में करार हुआ है. ये कम्पनी इस समय भारतीय क्रिकेट टीम की टाइटल स्पोंसर भी है जिसके बाद उन्होंने अपने इस रिश्ते हो और आगे बढ़ाने का काम किया है.

दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ल ने पेटीएम के साथ इस करार खुशी को जाहिर करते हुए कहा कि “बीसीसीआई और पेटीएम का ये रिश्ता और भी अधिक मजबूत हो गया है साथ बोर्ड इस बात का अपनी तरफ से विश्वास दिलाना चाहता है कि वह अपने पार्टनर को अच्छी तरह से संभाल कर रखेगा.

पेटीएम से जुड़ने पर हुयीं खुशी

पेटीएम के आईपीएल में जुड़ने के बाद राजीव शुक्ल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि “पेटीएम इस समय भारतीय टीम की टाइटल स्पोंसर है और अब हम उनके साथ अपने इस रिश्ते जो एक कदम और आगे बढाते हुए आईपीएल में भी उका स्वागत करते है. पेटीएम और बीसीसीआई के बातच काफी अटूट सम्बन्ध है जो आगे भी और अधिक मजबूत होता जाएगा.”

सीईओ ने भी जताई खुशी

विजय शंकर शर्मा पेटीएम के फाउंडर और सीईओ ने आईपीएल से जुड़ने पर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा कि “हमें इस बात की बेहद खुशी हो रही है आईपीएल के अंपायर पार्टनर अगले 5 साला के लिए हम बने है. पेटीएम के इतने बड़े ब्रांड बनने के पीछे क्रिकेट ने काफी अहम रोल अदा किया है आईपीएल के जुड़ जाने के बाद हमारी और बीसीसीआई का रिश्ता और अधिक मजबूत होगा.”

Indian-team-2

भारतीय क्रिकेट टीम के ये टॉप-5 दिग्गज पढ़ाई में इतने पीछे

Anushka Sharma

विराट-अनुष्का की रोमांटिक किसिंग पोज़ पर आ रही है तरह तरह के कमेंट