रमीज राजा का दावा- पाकिस्तान टीम को हराना काफी मुश्किल - क्रिकट्रैकर हिंदी

रमीज राजा का दावा- पाकिस्तान टीम को हराना काफी मुश्किल

पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा- रमीज राजा।

Ramiz Raja. (Photo by ARIF ALI/AFP via Getty Images)
Ramiz Raja. (Photo by ARIF ALI/AFP via Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में आज दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले पाक बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने एक बड़ा दावा कर दिया और उनका ये दावा तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही इस बयान के जरिए रमीज राजा अपनी टीम के खिलाड़ियों और प्रदर्शन की तारीफ पर तारीफ किए जा रहे हैं, दूसरी ओर ये मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

रमीज राजा की नजरों में सिर्फ पाकिस्तान टीम बेस्ट है

टी-20 वर्ल्ड कप में अभी तक पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है, टीम ने सुपर-12 में कुल 5 मुकाबले खेले थे और हर मैच में टीम ने जीत की कहानी लिखी। साथ ही टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों की फॉर्म शानदार है, पाक टीम को ऑस्ट्रेलिया कड़ी टक्कर देगी। लेकिन मैच से पहले रमीज राजा के बयान ने शायद पाकिस्तान टीम के उत्साह में बढ़ोतरी कर दी होगी।

*पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा- रमीज राजा।
*PCB अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान टीम ने सभी को गलत साबित कर दिया।
*बाबर आजम टीम में ना करें किसी तरह का कोई बदलाव- राजा।
*पाकिस्तान टीम को कोई नहीं हरा सकता है अब- रमीज राजा।

बयान पर एक नजर

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड का तोड़ा सपना

दूसरी ओर कल रात टी-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल खेला गया, जहां न्यूजीलैंड के सामने इंग्लैंड की चुनौती थी और इसे कीवी टीम ने पार पा लिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड टीम ने 166 रन बनाए, जहां टीम की तरफ से मलान और मोइन अली ने शानदार पारियां खेली। लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने आखिरी ओवरों में मैच का पासा पलट किया और जीत अपने नाम करते हुए पहले टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली। इससे पहले न्यूजीलैंड ने टीम ने साल 2019 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में और WTC के फाइनल में भी जगह बनाई थी।