in

Good Angry

ये 5 खिलाड़ी हो सकते है आईपीएल में विराट से महंगे साबित

आरसीबी ने विराट कोहली को 17 करोड़ रूपए में दोबारा साइन किया है।

Virat Kohli RCB
Virat Kohli of RCB. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए प्लेयर रिटेंशन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने 2018 के नए सीजन के लिए अपने-अपने खिलाडियों को रिटेन कर लिया है। खिलाडियों को रिटेन करने के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सभी को हैरान करते हुए अपकैप खिलाड़ी सरफ़राज़ खान को रिटेन किया, जिसके कारण क्रिस गेल, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को नीलामी में उतरना होगा। रिटेन किए खिलाड़ियों में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को सबसे अधिक 17 करोड़ रूपए में दोबारा साइन किया गया।

26-27 जनवरी को आईपीएल के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी। इस बार की नीलामी में कई बड़े नाम शामिल है, जोकि ऑक्शन में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के 17 करोड़ से अधिक कमाई कर सकते है।

इन 5 खिलाड़ियों को नीलामी में मिल सकती है कोहली से ज्यादा फ़ीस-

5) क्रिस लिन

Chris Lynn
Chris Lynn. (Photo Source: Twitter)

27 वर्षीय दाएं हाथ के तूफ़ानी बल्लेबाज़ क्रिस लिन कोलकाता नाईटराइडर्स के सबसे अहम खिलाडियों में से एक रहे है। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें रिटेन नहीं किया, जोकि बेहद हैरानी वाला फ़ैसला है। लिन की बल्लेबाज़ी क्षमता पर किसी को कोई शक नहीं है, लेकिन उनका लगातार चोटिल होकर टीम से बाहर होना हमेशा उनकी टीम के लिए परेशानी पैदा करता रहा है।

हाल में बिग बैश में 100 छक्के पूरे करने वाले लिन ने अब तक आईपीएल में 12 पारियों में 38.4 की औसत और 158 की स्ट्राइक-रेट से 384 रन बनाए है। आईपीएल में लिन का सर्वोच्च स्कोर 93* रहा है। लिन एक ऐसे खिलाड़ी है, जो नीलामी में कोहली की फ़ीस को पीछे छोड़ सकते है।

IPL auctioneer

ये पांच अनकैप्ड प्लेयर्स होंगे आईपीएल 2018 की नीलामी में आकर्षण का केंद्र

Rohit Sharma & Virat Kohli

वनडे क्रिकेट में ये पांच खिलाड़ी अकेले बना सकते है 300 रन