वर्ल्ड कप 2023 में अगर भारत जीता तो पूनम पांडे करेंगी इस बार ऐसा काम - क्रिकट्रैकर हिंदी

वर्ल्ड कप 2023 में अगर भारत जीता तो पूनम पांडे करेंगी इस बार ऐसा काम

2023 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में किया जाएगा।

Poonam Pandey & Team India(Photo credit: Getty Images and Twitter)
Poonam Pandey & Team India (Photo credit: Getty Images and Twitter)

2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। इस बार उनका बयान 2023 वर्ल्ड कप को लेकर आया है। इस बार जब मीडिया ने उनसे पूछा कि वो 2023 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर क्या स्पेशल करेंगी इस पर जी उन्होंने बोला आपको हैरान कर देगा।

भारत के हर गली में एक सचिन तेंदुलकर है- पूनम पांडे

हाल ही में पूनम पांडे मीडिया से मुखातिब हुई और इस बार भी उनसे जब मीडिया ने उनसे वर्ल्ड कप को लेकर सवाल किया। पूनम पांडे ने कहा मैं चाहूंगी कि इंडिया हमेशा जीते। और मैं ये चाहती हूं कि इंडिया एक वर्ल्ड कप लाए और आगे भी बहुत सारे वर्ल्ड कप लाए। क्योंकि हम भारत के लोग में अलग ही स्तर का जुनून है और यहां के लोग क्रिकेट को लेकर अलग ही तरह का पागलपन है। भारत में हर गली में एक सचिन तेंदुलकर है।”

इसके बाद उनसे पूछा गया कि 2023 वर्ल्ड कप आने वाला है अगर वहां भारत जीत जाती है तो आप हमारे विराट कोहली के लिए क्या खास करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि, “मैंने फिलहाल इसको लेकर अभी कुछ नहीं सोचा है। मैं पिछले बार की तरह कुछ भी नहीं कहना चाहूंगी। हां मैं उससे कुछ बेहतर और अच्छा करूंगी।”

आपको बता दें कि साल 2023 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में किया जाना है। और उससे पहले इस साल यानी की 2022 में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलना है। हालांकि इन दोनों टूर्नामेंट में भारत की अगुवाई रोहित शर्मा करेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित अपनी कप्तानी में भारत के वर्ल्ड कप का सूखा समाप्त कर पाते हैं या नहीं।

फिलहाल टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। इस दौरे पर भारत को तीन टेस्ट और तीन एकदिवसीय मैच खेलना है। टेस्ट सीरीज में फिलहाल दो मैच खेले जा चुके हैं जो 1-1 की बराबरी पर पहुंच चूका है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा।