in

Good

रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी ने श्रीलंका को 88 रनों से रौंदा

श्रीलंकाई टीम ने 17.2 ओवर में 172 रन ही बनाकर ढ़ेर हो गई

Team India
Team India. (Photo Source: Twitter)

आज भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी धमाकेदार पारी से श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में जीत दिलाई. और श्रीलंका को भारतीय टीम ने 88 रन से हराया. और इस जीत को हासिल करने में कप्तान रोहित शर्मा का साथ गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की गेंदबाजी ने दिया. वही इस जीत के साथ भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली.

भारतीय टीम ने शुक्रवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका के सामने 261 रनों का लक्ष्य रखा. लेकिन श्रीलंकाई टीम 17.2 ओवर में 172 रन ही बनाकर ढ़ेर हो गई. श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी करने नहीं उतरे और श्रीलंकाई टीम 9 विकेट खोकर 172 रन तक ही भारत का पीछा कर पाई.

इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जिन्हें हिटमैन के नाम से जाना जाता है उन्होंने अपनी तूफानी पारी खेलते हुए अपने बल्ले से रनों की बरसात कर दी. और रोहित ने महज 35 गेंदों में शतक जड़ दिया. रोहित ने 45 गेंदों पर 12 चौके और 10 छक्कों की मदद से 118 रनों की धमाकेदार पारी खेली. खिलाड़ी लोकेश राहुल ने भी 49 गेंदों में 89 रन जड़ा. राहुल ने अपनी पारी में 5 चौके और 8 छक्के की मदद से 89 रन बनाया. जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने 28 रनों की पारी खेली.

अब भारतीय गेंदबाज के जौहर की बात करें तो यजुवेंद्र चहल ने 4 विकेट लिए. कुलदीप यादव ने तीन विकेट लेकर श्रीलंकाई बल्लेबाज को हतास कर दिया. इन दोनों के अलावा हार्दिक पांड्या और जयदेव उनादकट ने एक-एक विकेट लिया. और इस तरह कप्तान रोहित शर्मा और उनकी पूरी टीम ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को पटकनी देते हुए अपना झंडा गाड़ दिया.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Rohit Sharma hundred

भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज में रोहित ने 35 गेंदों में जड़ा शतक

Rohit Sharma hundred

रोहित की पारी के बाद अब इस ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम खिलाड़ी ने ट्विट कर लिखा इस बात को…..