आईपीएल में प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ का मामला फिर सुर्खियों में - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ का मामला फिर सुर्खियों में

Preity Zinta's at IPL Auction
Preity Zinta’s at IPL Auction(Photo Source: Twitter)

साल 2014 में आईपीएल के दौरान फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया के खिलाफ 4 साल बाद चार्जशीट दर्ज हुई है. मुंबई के 1 बड़े बिजनेसमैन और किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक नेस वाडिया के खिलाफ मंगलवार को चार्जशीट दाखिल की गई है. 500 पन्नों की इस चार्जशीट में नेस वाडिया पर 354 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

आईपीएल सीजन 11 के लिए टीम के खिलाड़ियों के ऑक्शन के वक्त जनवरी के 27 और 28 तारीख को प्रीति जिंटा और नेस वाडिया एक साथ बैठे थे. और दोनों को देखकर यही लग रहा था कि सब कुछ दोनों के बीच ठीक-ठाक है. दोनों ने मिलकर अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए बोली भी लगाई थी. लेकिन जिस तरह से चार्जशीट दायर हुआ है. उसके बाद यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं लगता.

प्रीति और नेस वाडिया के बीच विवाद की वजह: 

साल 2014 के आईपीएल के दौरान जो शिकायत दर्ज हुई थी. उसके अनुसार 23 मई को वानखेड़े स्टेडियम में नेस वाडिया ने प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की थी. और 13 जून की रात प्रीति ने नेस वाडिया के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. और उस रिपोर्ट में प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर छेड़छाड़ करने, गाली गलोज और धमकाने का भी आरोप लगाया था. वहीं प्रीति के आरोप के बाद नेस वाडिया ने ₹20.000 का जुर्माना देकर रिहा हो चुके थे. और प्रीति के लगाए आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था.

लेकिन अब 4 साल के बाद आईपीएल में छेड़छाड़ का मामला फिर सुर्खियों में है. कि महाराष्ट्र पुलिस ने 4 साल के बाद प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ और धमकी के मामले पर चार्जशीट दर्ज की है. और सूत्रों की मानें तो 500 पेज के चार्जशीट में नेस वाडिया पर 3 धाराएं लगाई गई हैं 354 506 और 509.